Monday 1 July 2019

Tamannah Bhatia की बोले चूड़ियां


मौनी रॉय ने, निर्माताओं के गैर पेशेवर  रुख अपनाने के आरोप लगते हुए, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ अपनी फिल्म बोले चूड़ियाँ छोड़ दी थी।  अब खबर है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के लिए मौनी रॉय के बजाय, तमन्ना भाटिया की चूड़ियां बोलेंगी ।

तीसरी पसंद तमन्ना
नवाज़ुद्दीन के भाई शमस सिद्दीक़ी द्वारा निर्देशित की जा रही बोले चूड़ियां में तमन्ना भाटिया द्वारा नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के लिए चूड़ियां खनकाना,  हिंदी दर्शकों की नज़रों में बने रहने की बेताबी लगता है।  क्योंकि, बोले चूड़ियां सोनाक्षी सिन्हा और मौनी रॉय से होते हुए, तमन्ना के पास आई है।

रोशन नहीं हो सका चाँद  
तमन्ना भाटिया मूल रूप से बॉलीवुड की है।  २००५ में, निर्माता सलीम ने, अपने बेटे को हीरो बनाने के लिए चाँद सा रोशन चेहरा का निर्माण किया था।  फिल्म में समीर आफताब की नायिका तमन्ना थी।  लेकिन, फिल्म बुरी तरह से असफल हुई। बॉलीवुड में चाँद की तरह चमकने की समीर और तमन्ना की तमन्ना अधूरी रह गई। अलबत्ता, तमन्ना का भाग्य साउथ की फिल्मो में चमक उठा।  वह साउथ के तमाम बड़े अभिनेताओं की फिल्मों की नायिका बनी।

बॉलीवुड मे असफलता
फ़िल्में  गवाह हैं कि तमन्ना बॉलीवुड में चमकने वाला चाँद हैं ही नहीं। उन्होंने आठ साल बाद, अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला से वापसी करने की कोशिश की। फिल्म असफल हुई।  इसके बाद, अक्षय कुमार के साथ हमशकल्स और एंटरटेनमेंट भी दर्शकों का मनोरंजन करने में असफल रही। बाहुबली सीरीज की दो फिल्मों में तमन्ना की अवंतिका बॉलीवुड को प्रभावित नहीं कर सकी। बची खुची कसर, पिछले दिनों रिलीज़ तमन्ना और प्रभुदेवा की फिल्म ख़ामोशी की बुरी असफलता ने पूरी कर दी।

फ्लैट के लिए तमन्ना का ज़िक्र
विडम्बना देखिये कि बॉलीवुड का चाँद साउथ की फिल्मों में रोशन हो रहा है।  तमन्ना के पास साउथ के बड़े अभिनेताओं की फ़िल्में हैं।  बाहुबली ३ बनाये जाने की खबर भी आ रही है।  लेकिन, मुंबई में तमन्ना का ज़िक्र होता है तो उनके मुंबई में खरीदे नए फ्लैट को लेकर, जिसके लिए तमन्ना ने बड़ी रकम चुकाई है। तमन्ना फिल्म की बात नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ बोले चूड़ियां से ही होती है ।


ऐसे में, जब बॉलीवुड में चमकने की तमन्ना की तमन्ना, अजय देवगन और अक्षय कुमार नहीं पूरी कर सके तो क्या नवाज़ के साथ तमन्ना की बोले चूडिया इसे पूरी कर पाएगी ?

No comments:

Post a Comment