Saturday 8 January 2022

पेरिस से रोमान्स का 'अरमान' YOU

 


अरमान मलिक अपने सोशल मीडिया इस गाने का कुछ संकेत देने के बाद आखिरकार अपना इंग्लिश सिंगल 'YOU' सबके सामने लेकर आ गए है | हम सब के चहेते गायक अरमान का यह चौथा इंग्लिश सिंगल है जो रोमांस की दुनिया की राजधानी पेरिस में फिल्माया गया है | यह गाना अपने दिल में रहने वाले एक खास इंसान के तलाश की भावना को दिखा रहा है, ब्रिज ऑफ अलेक्जेंड्रे III और एफिल टॉवर जैसे आकर्षण गाने में चार चाँद लगा रहे है। अरमान ने इसे अपने करियर का सबसे रोमांटिक गाना बताते हुए इसे उन लोगों को समर्पित किया है जो संकोच के वजह से अपने का इजहार नहीं कर पाते है |

 

 'YOU' एक प्रेम कहानी है (एक गीत के रूप में) जिसे सभी अपने जीवन में चाहते है। यह गाना सुन्दर शहर में फिल्माए अपने वीडियो के माध्यम से प्यार के एहसास को दिखा रहा है |  इसमें अरमान मालिक और इम्मा डेक्लर्क की शानदार केमिस्ट्री देखने लायक है, 'YOU' युवा प्रेम को दर्शाता है |  जहा एक तरफ दुनिया में प्यार को स्वार्थी बना दिया वही अरमान का यह गाना एक सुनहरी सी प्रेम कहानी के रोमांस को बता रहा है |

 

'YOU' के रिलीज पर अरमान मालिक का कहना है कि  "मुझे बहुत खुशी हो रही है कि श्रोताओं के सामने 'YOU' लेकर आया हूँ, मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि मेरे प्रशंसक इसके रिलीज से पहले ही इसे लेकर बहुत उतावले दिखाई दिए | संगीत मेरे लिए एक रचनात्मक कला है और प्यार को लेकर मेरे जो विचार है उसे मैंने 'YOU' के माध्यम से अभिव्यक्त किया है  |  मैं यह सुनने के लिए बहुत अधिक उतावला हूँ कि श्रोता मेरे करियर के सबसे महत्वाकांक्षी और रोमांटिक गीतों में से एक के बारे में क्या सोचते है। मेरे संगीत में प्यार हमेशा दिखाई देता है, जिसके साथ मैं खो जा जाता हूँ | यह गाना 'YOU' उन सभी के लिए है जो बहुत काम बोलते है और प्यार को शब्दों में बयां नहीं कर पाते।"

 

अरिस्टा रिकॉर्ड्स (सोनी म्यूजिक यूएसए) द्वारा प्रस्तुत और अरमान मलिक द्वारा गाया गया, 'यू' अरमान के यूट्यूब चैनल और अन्य सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

No comments:

Post a Comment