Friday 14 January 2022

गौतम गुलाटी, हिमांश कोहली और हेली दारूवाला भूषण की मेरी तरह

 


हिमांश कोहली, हेली दारूवाला और गौतम गुलाटी एक  प्रेम गीत 'मेरी तरह' के लिए एक साथ आए। भूषण कुमार की टी सीरीज  द्वारा निर्मित इस गाने को जुबिन नौटियाल और पायल देव ने स्वरबद्ध किया है। यह दर्शकों को एक छोटे शहर की प्रेम कहानी से रूबरू कराता है , जाहिर तौर पर यह गाना सभी के दिलों को छू जायेगा।

 

 

कुणाल वर्मा द्वारा लिखित और पायल देव द्वारा रचित, 'मेरी तरह' इस गाने को नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे राजस्थान के उपनगरों में शूट किया गया है।

 

 

हिमांश, गौतम और हेली सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से हैं और हमने महसूस किया कि इस ट्रैक के लिए उन्हें एक साथ लाना उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए कुछ ऐसा होगा जिसे वे देखने की उम्मीद करते है। आप निश्चित रूप से उन्हें मेरी तरह में बहुत ही दिलचस्प अवतार में देखेंगे।"

 

 

हिमांश कोहली कहते हैं, "भूषण जी के साथ काम करना बेहद सौभाग्य की बात है और टी-सीरीज़ के साथ हर सहयोग सफल रहा है और इसे दर्शकों का अपार प्यार मिला है। मैं उम्मीद करता हूं की दर्शक मेरी तरह को भी असीम प्रेम बरसाएंगे। इस गाने ने मेरी पुरानी यादें ताजा कर दी हैं, क्योंकि मैंने चैनल वी के शो हमसे है लाइफ में हेली के साथ अपना पहला ऑन स्क्रीन प्रोजेक्ट शेयर  किया था, लाेगों को हमारे बीच की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी, उम्मीद  है इस गाने में भी लोग हमारी जोड़ी को पसंद करेंगे।"

 

 

हेली दारूवाला कहती हैं कि ," हिमांश और मैंने अपना एक्टिंग करियर साथ में शुरू किया था। फैंस ने हमारी जोड़ी की खूब सराहना की थी और प्यार बरसाया था। मेरी तरह इस गाने में लोगों को मेरे और हिमांश के बीच एक अलग ही इक्वेशन देखने को मिलेगा। मैं उम्मीद करती हूं कि लोग इस गाने में हमारी केमेस्ट्री को पसंद करेंगे।"

 

 

अभिनेता गौतम गुलाटी कहते हैं कि,"  मेरी तरह बहुत ही खूबसूरत गाना है। इस गाने के म्यूजिक से लेकर विजुअल तक आपको अंत तक जोड़े रखेगा। हेली दारूवाला और हिमांश कोहली के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही खास रहा, और इस गाने की वीडियो फिल्मिंग हमेशा यादगार रहेगी।"

 

 

भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित सॉन्ग मेरी तरह को जुबिन नौटियाल और पायल देव द्वारा स्वरबद्ध किया गया है, कुणाल वर्मा द्वारा लिखित और पायल देव द्वारा रचित, इस गाने को नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित किया गया है यह गाना 14 जनवरी को टी सीरीज के यूटयूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment