Friday 29 June 2018

अदिति भाटिया ने स्वीकार की कॉमेडी सर्कस में हंसाने की चुनौती

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस पांच साल बाद टीवी पर वापस धूम मचाने के लिए एकदम तैयार है।

एक ऐसा शो जिसने भारत को बहुत ही शानदार हास्य कलाकार दिए हैं, एक बार फिर से हंसी के कारण आपके पेट को दुखाने के लिए नए और मजेदार सीजन के साथ तैयार है।

इस बार यह शो ठहाकों की रानी अर्चना पूरन सिंह और हैंडसम सोहेल खान के साथ फिर से नए हास्य कलाकारों की खोज करेगा।

ऑप्टिमिस्टिक्स द्वारा बनाए जा रहे इस शो में मेजबान के रूप में सुंदर अदिति भाटिया भी शामिल है। वह अपनी ख़ूबसूरती और चार्म से अपने दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है। 

अदिति भाटिया स्टार के सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता और रमन भल्ला की बेटी रूही की भूमिका कर रही हैं।  

अदिति भाटिया ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा जैसे ही मुझे प्रोडक्शन टीम से इस शो के लिए कॉल आया, मैं बहुत ही उत्साहित थी। मैं इस शो का हिस्सा होने के लिए बहुत ही उत्साहित हूँ। क्योंकि मैं बचपन से ही यह शो देखती आ रही हूँ। मैं इस शो को बहुत प्यार करती हूँ। मैंने अभी शूटिंग शुरू की है और मेरा अनुभव इस शो पर बहुत ही शानदार रहा है।"


कॉमेडी सर्कस रिटर्न्स जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने जा रहा है। अधिक जानकारी के लिए इस जगह को देखें


अब अबीर गुस्सा नहीं हो सकते  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment