Thursday 7 June 2018

विश्व पर्यावरण दिवस पर वरुण धवन की जुहू बीच की साफ़ सफाई

वर्ल्ड एन्वॉयरमेट डे पर वरुण धवन, जुहू के लोगों के स्वयंसेवी संगठन फॉरवर्ड 69 का साथ देते हुए नज़र आए।

वर्ल्ड  एनवायरनमेंट  डे  पर वे प्लास्टिक पॉल्यूशन से मुकाबला करने की सीख दे रहे थे ।

इस मौके पर वह इस संगठन के साथ मिलकर समुद्र तट पर प्लास्टिक बोतलों को तोड कर मशीन में डाल रहे थे।

साथ ही वह लोगो से प्लास्टिक का उपयोग  न करने की अपील भी कर रहे थे।

वरुण ने आज के युवाओ से बातचीत की और उन्हें  इस इनिशिएटिव को सपोर्ट करने के लिए तैयार किया। उन्हें  समुद्र तट को साफ़ रखने के लिए भी प्रेरित किया  ।

वरुण ने इस बारे में कहा, "मैंने कई शामें समुद्र तट पर गुजारी हैं। कभी क्रिकेट खेलते हुए तो कभी गोला खाते हुए। आज इसकी हालत देखकर मुझे दुख होता है।

इसलिए मेरे दिमाग में इसकी सफाई का ख्याल आया। मैं चाहता हूं कि मेरी नवजात भतीजी जुहू बीच पर उसी प्रकार से खेले, जैसे हम खेला करते थे।"


सना सईद चाहे, बात  करें लोग, मगर परवाह नहीं ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment