Saturday 9 June 2018

सोनी के शो 'दिल ही तो है' में पूजा बनर्जी

बहुप्रतीक्षित शो 'दिल ही तो है' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है।

एकता कपूर और उनकी टीम दर्शकों को एक अनोखा शो देने के लिए प्रसिद्ध स्टार कास्ट चुनने में  कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

इस प्रसिद्ध शो में जुड़ने वाला अगला नाम प्रतिभाशाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का है।

उन्होंने अपनी विविध एक्टिंग कौशल से इतने सालों तक दर्शकों को प्रभावित किया है और वह अब 'दिल ही तो है' में एक उच्च-वर्गीय, शिष्ट लड़की आरोही का किरदर निभाती हुई नजर आएंगी। आरोही ​मुख्य किरदार रित्विक नून (करण कुन्द्रा) से बेइंतहा मोहब्बत करती है और उसके साथ ही अपनी बाकी जिंदगी बिताना चाहती है।

यह सुंदर एक्ट्रेस एकता कपूर के शोज़ के साथ ही कई वेब सीरीज़ का भी अहम हिस्सा रही है।

इस शो में पलक शर्मा (योगिता बिहानी) की दोस्त का किरदार भी है।

पूजा बनर्जी कहती हैं, “मैं इस शो और साथ ही अपने किरदार को लेकर वाकई काफी उत्साहित हूं। अगर भव्यता, दिलचस्प कथानक पर विचार करे तो यह शो शानदार लगता है और मेरा किरदार वाकई स्टाइलिश और ग्लैमरस है।

अपने पिछले शोज़ में, मैंने हमेशा मजबूत भूमिकाएं निभाई है लेकिन मुझे कभी भी हर्टब्रोकन लड़की का किरदार निभाने का मौका नहीं मिला जो किसी से पागलों की तरह प्यार करती हो।

मैं खुश हूं कि 'दिल ही तो है' मुझे ऐसी अलग भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है।

मैं अपने लुक और कपड़ों के साथ प्रयोग करने की आजादी का मज़ा ले रहा हूं क्योंकि 'आरोही' एक क्लासी लड़की है।

मैं इंडोनशिया में थी जब मुझे प्रोडक्शन हाउस से एक कॉल मिला और चूंकि बालाजी मेरे परिवार की तरह है, इसलिए मुझे उन्हें हां कहने से पहले दोबारा नहीं सोचना पड़ा।

मैंने अपनी स्क्रिप्ट या ​अपने किरदार के बारे में सवाल उठाए हुए बिना हां कह दिया।

यह पहली बार है कि मैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ काम कर रही हूं और शो में इतने सारे प्रतिभाशाली एक्टर्स के साथ काम करने की उम्मीद कर रही हूं।

शूट हुआ म्यूजिक वीडियो आपसे प्यार हो गया -  पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment