Friday 29 June 2018

रिअल और रील लाइफ में एक सफल बिजनसमैन करन कुन्द्रा

किसी भी एक्टर के लिए किसी किरदार में पूरी तरह से रम जाना आसान काम नहीं होता है लेकिन करन कुन्द्रा के लिए यह उतना भी कठिन नहीं था। करन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'दिल ही तो है' में एक बिजनस टाइकून की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक आधुनिक फैमिली ड्रामा है जो संयुक्त परिवार के असल जिंदगी को दिखाता है। यह उनके लिए कठिन नहीं था क्योंकि वह असल जिंदगी में भी एक बिजनसमैन हैं। बिजनसमैन के परिवार से आने वाले, करन बड़ी आसानी से इस किरदार में रम गए, वे इस किरदार की इच्छा को समझते हैं और रित्विक नून के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।

इस भूमिका को खुद को जुड़ा हुआ पाकर, करण खुश हैं क्योंकि यह किरदार निभाने के लिए उन्हें बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। एक अच्छा एक्टर वह है जो हर किरदार में रम जाता है और उस भूमिका से न्याय करता है। यही वजह है कि करन की इतनी अधिक फैन फॉलोइंग है। और अब, 'दिल ही तो है' ने उन्हें एक और अनोखे किरदार के साथ प्रयोग करने का मौका दिया है।


करन से संपर्क किए जाने पर, उन्होंने हमें बताया, “'दिल ही तो है' में मेरा किरदार एक अमीर, टफ बिजनसमैन का है जो अपने परिवार का सबसे बड़ा बेटा है। असल में, मैं अपने परिवार के बिजनस के मामलों में भी काफी हद तक शामिल रहता हूं। इसलिए, यह किरदार निभाना ऐसा कुछ नहीं है जिस पर मुझे कुछ ज्यादा काम करना था। और, यह कोई किरदार निभाने से ज्यादा 'खुद' की तरह होना है। हालांकि शो में, मेरा किरदार एक एंग्री यंग मैन की मांग ज्यादा करता है जबकि असल में, मैं खुशी से भरा हुआ व्यक्ति हूं। मैं 'गुस्से का जवाब प्यार से दो' की मानसिकता पर विश्वास करता हूं। तो, एक गंभीर किरदार निभाना, पूरे समय काफी मजेदार हो सकता है! सेट पर हर कोई इस बात का मजाक उड़ाता है कि मैं इस 'एंग्री यंग मैन' से कितना अलग हूं!


अदिति भाटिया ने स्वीकार की कॉमेडी सर्कस में हंसाने की चुनौती - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment