Tuesday, 5 June 2018

टोरबाज़ की शूटिंग में बिश्केक में राहुल देव

बाॅलीवुड एक्टर राहुल देव फिलहाल क्रिजिस्तान में अपनी नई फिल्म टोरबाजशूटिंग में बिजी हैं। 

बताया जाता है कि राहुल देव इस फिल्म में अपनी अलग भूमिका को लेकर पूरी तरह से रौ में आ गए हैं और संजय दत्त की लीड भूमिका वाली इस फिल्म में उनके प्रतिद्वंद्वी के तौर पर खुद को बहुत रोमांचित महसूस कर रहा हैं। 

टोरबाजमें उनका चरित्र उनके द्वारा निभाई गई पूर्ववर्ती हिंदी या साउथ की फिल्मों से बहुत अलग है।

इतना ही नहीं, फिल्म की यूनिट भी क्रिजिस्तान के कई कठिन स्थानों पर अप्रत्याशित मौसम में शूटिंग को आंजाम दे रही है।

लेकिन व्यस्त शूटिंग कार्यक्रम के बावजूद, राहुल देव, जो फिटनेस फ्रीक भी हैं, कभी भी बिश्केक में स्थानीय जिम में अपने कसरत को भूलते नहीं है।

वह स्थानीय जिम में जाकर एक्सरसाइज जरूर कर लेते हैं।

खास बात यह कि यहां ट्रेन में स्थानीय प्रशंसक भी अपने पसंदीदा अभिनेता राहुल देव के साथ सफर करने का लुत्फ उठाते हैं, ताकि उनकी निकटता हासिल कर सकें।

उल्लेखनीय है कि राहुल देव, जिन्होंने संजय दत्त के साथ इस फिल्म के अलावा भी अतीत में कई फिल्मों में काम किया है, इस फिल्म के निर्माता और सह-अभिनेता राहुल मित्रा के साथ भी बहुत अच्छा वक्त विता रहे हैंक्योंकि दोनों न केवल दिल्ली के हैं, बल्कि एक ही तरह की पृष्ठभूमि से ताल्लुक भी रखते हैं।

राहुल देव जहां एक पुलिस अफसर के बेटे हैं, वहीं राहुल मित्रा एक नौकरशाह के पुत्र हैं। दोनों,  अक्सर शॉट्स के बीच चैटिंग करते नजर आते हैं।


बता दें कि गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित और राजू चड्ढा द्वारा प्रस्तुत फिल्म टोरबाजशानदार स्थानों पर शूटिंग के लिए खबरों में खबरों में रही है।

फिल्म में नर्गिस फाखरी भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

सच्ची अपराध कथाओं पर वेब सीरीज में अनूप सोनी - पढ़ने के लिए क्लिक करें