Thursday 18 October 2018

'बाज़ार' के प्रचार के लिए मीटू के बाजार में चित्रांगदा सिंह



जब मीटू की तू तू मैं मैं चल रही थी, उस दौर में चित्रांगदा सिंह भी तू तू मैं मैं पर उतर आई थी।

उन्होंने मीटू के हैशटैग से फिल्म बाबूमोशाय बन्दूकबाज़ के निर्माताओं और निर्देशक कुषाण नंदी पर फिल्म के सेट्स पर परेशान करने का आरोप मढ़ दिया था।

इस आरोपबाजी की आपाधापी में उन्होंने इस फिल्म के नायक नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को भी लपेट लिया था कि नवाज़ ने भी किसी को रोकने की कोशिश नहीं की और उदासीन से सब देखते रहे।

हालाँकि, चित्रांगदा जिस समय की बात कर रही हैं, उस समय चित्रांगदा सिंह की फिल्म के सेट पर नख़रेबाज़ी के चर्चे ग्लॉसी मैगजीन्स के पृष्ठों पर खूब चमके थे।

इसी वजह से चित्रांगदा सिंह बाबूमोशाय बन्दूकबाज़ से बाहर हो गई थी और उनकी जगह बिदिता बाग़ आ गई थी।

जो लोग, बाबूमोशाय बन्दूकबाज़ के घटनाक्रम से परिचित थे, उन्होंने चित्रांगदा सिंह के आरोपों को तवज्जों नहीं दी।

चित्रांगदा सिंह, इंडस्ट्री की नखरेबाज एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वह पत्रकारों को भी चूना  लगाने से बाज़ नहीं आती।  फोटो शूट के लिए यकायक लोकेशन पर न पहुंचना चित्रांगदा सिंह की आदतों में शुमार है।

चित्रांगदा सिंह की नई फिल्म बाज़ार २६ अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।  इस फिल्म में, सैफ अली खान, रोहन मेहरा और राधिका आप्टे के साथ चित्रांगदा  सिंह भी हैं।  वह फिल्म मेंसैफ अली खान के किरदार शकुन कोठरी की पत्नी मंदिरा की भूमिका कर रही हैं।

चित्रांगदा सिंह की इसी साल रिलीज़ फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर ३ असफल हो चुकी है।

फिल्म बाजार के प्रचार में खुद को महत्त्व न मिलता देख, चित्रांगदा मीटू टू के बाज़ार में उतर पड़ी थी । लेकिन, इस अभियान में उनेह उतनी सफलता नहीं मिली।

इसलिए अब उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को क्लीनचिट देने का शोशा छोड़ा है।

उन्होंने एक इवेंट में मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं नवाज़ को दोषी ठहराना नहीं चाहती।  क्योंकिवह समझ ही नहीं पाए होंगे कि मैं कैसा अनुभव कर रही हूँ। उनके अपने कारण भी रहे होंगे। इसलिए, मैं उन पर उंगली नहीं उठाना चाहती।"  


डिज़्नी कॉंज़र्वेशन फंड से संरक्षण संस्थानों को 5 मिलियन डॉलर का अनुदान- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment