Sunday 14 October 2018

आयुष्मान खुराना की 'गूगली' नुसरत भरुचा


एक्टर आयुष्मान खुराना, हिंदी फिल्मों के परंपरागत नायक के खांचे में फिट नहीं आते। उनका फ़िल्में चुनने का तरीका बिलकुल अलग है। वह अपनी खूबियां और खामियां  भी जानते हैं। वह यह भी जानते हैं कि अगर उन्होंने चॉकलेट हीरो बनने की कोशिश की तो जल्द बेस्वाद हो जाएंगे।  इसलिए, वह ऎसी फ़िल्में चुनते हैं, जो उनकी पिछली फिल्मों से अलग होती है।

निर्माता जॉन अब्राहम की फिल्म विक्की डोनर में वह पैसे की खातिर अपना स्पर्म देने वाले विक्की बने थे। इस फिल्म को सफलता मिली थी। इसके बाद, आयुष्मान ने जितनी फ़िल्में चुनी, वह बिलकुल अलग किस्म की, उन्हें अभिनय के मौके देने वाली थी।

हालिया रिलीज़ अंधाधुन को ही लीजिये।  निर्देशक श्रीराम राघवन की इस थ्रिलर फिल्म में वह एक अंधे वायलिन वादक बने थे। पूरी फिल्म उनके रहस्य के इर्दगिर्द घूमती है ।

१९ अक्टूबर को उनकी कॉमेडी फिल्म बधाई हो रिलीज़ हो रही है।  यह फिल्म एक ऐसे युवा की है, जिसकी माँ गर्भवती हो जाती है।  अब वह, इस कथित सामाजिक शर्म से कैसे निबटता और उबरता है, यह फिल्म का  दिलचस्प हिस्सा है।

इसी क्रम में उनकी अगली फिल्म गूगली भी है।


एकता कपूर के बैनर की इस फिल्म की कहानी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।  फिल्म आयुष्मान खुराना की भूमिका क्या होगी, यह सिर्फ आयुष्मान खुराना ही जानते हैं।

चूंकि, वह भिन्न और दिलचस्प किरदार चुनते हैं, इसलिए दर्शकों को उनकी फिल्म में दिलचस्पी भी है।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की नायिका की भूमिका नुसरत भरुचा करेंगी। नुसरत को दर्शकों ने इस साल की हिट फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह के साथ देखा है। 
नुसरत, निर्माता अजय देवगन की हंसल मेहता निर्देशित फिल्म तुर्रम खान में राजकुमार राव की नायिका बन कर आ रही है।

जहाँ तक, आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म गूगली का सवाल है, इस फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य हैं। वह पहली बार निर्देशक की कुर्सी पर बैठने जा रहे हैं।

उन्होंने, अनीस बज़्मी के लिए फिल्म वेलकम बैक और संजय दत्त की वापसी फिल्म भूमि लिखी है।दर्शक उम्मीद कर सकते हैं कि राज, आयुष्मान के लिए कोई भिन्न कथा ही ले कर आये होंगे !  

नार्थ बॉम्बे सर्बोजानिन दुर्गा पूजा समिति ने की घट स्थापना - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment