Wednesday 14 November 2018

अमित शर्मा के फुटबॉल कोच बनेंगे अजय देवगन


यों तो सह निर्माता बोनी कपूर की इस फिल्म का ऐलान कुछ समय पहले हुआ था। लेकिनउस समय फिल्म के निर्देशक अमित शर्माबतौर फिल्म निर्माता अपनी फिल्म बधाई हो में व्यस्त थे।  अब बधाई रिलीज़ भी हो चुकी है और सौ करोड़ क्लब में शामिल होने का सम्मान भी पा चुकी है।  इसलिए,अब अमित शर्मा ने बोनी कपूर के साथ फिल्म की ओर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

फुटबॉल कोच सय्यद अब्दुल रहीम 
अमित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में सय्यद अब्दुल रहीम का चित्र लगाते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी । यह फिल्मभारत की आधुनिक फुटबॉल के निर्माता सय्यद अब्दुल रहीम पर फिल्म है। सय्यद १९६२ के एशियाई खेलों में  भारतीय फुटबॉल टीम के कोच थे।


कोरिया के साथ मैच 
साउथ कोरिया के साथ महत्वपूर्ण मैच था।  लेकिनभारतीय टीम के तीन खिलाड़ीदो डिफेंडर और गोलकीपर गंभीर रूप से घायल हो चुके थे। भारतीय टीम का इस मैच को जीतना दूर का ख्वाब था। लेकिनऐसे मुश्किल समय में सय्यद आगे आये। उन्होंने टीम को उत्साहित किया। सभी घायल खिलाड़ी मैदान में उतरे। भारत ने यह मैच २-१ से जीता।

सय्यद अब्दुल रहीम बनेंगे अजय देवगन 
ऐसे सय्यद पर फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच की भूमिका कर रहे हैं।  मगर सवाल है कि अजय देवगन ने कभी फुटबॉल खेला नहीं है। लम्बे समय से उन्होंने कोई ट्रेनिंग भी नहीं ली है।  ऐसे में वह किस तरह से एक कोच की भूमिका कर सकेंगे जो अपनी टीम के खिलाड़ियों को जीतने के लिए प्रेरित करेगा ? 



No comments:

Post a Comment