Monday 5 November 2018

फॉक्स स्टार के साथ अक्षय कुमार की तीन फ़िल्में


फॉक्स स्टार और गुड फिल्म्स 
फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अक्षय कुमार की फिल्म निर्माण कंपनी केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के बीच हुए समझौते के तहत यह दोनों मिलकर तीन फिल्मों का निर्माण करेंगे। फॉक्स स्टार के साथ अक्षय कुमार की पिछली फिल्म जॉली एलएलबी २ थी। 


महिला मंडल अब मिशन मंगल 
इन फिल्मों की खासियत यह होगी कि तीनों फिल्मों के नायक अक्षय कुमार ही होंगे। एक फिल्म के बारे में पहले भी बताया जा चुका है। इस समझौते के तहत बनने वाली इस पहली फिल्म का टाइटल मिशन मंगल होगा। पहले इस फिल्म के टाइटल के महिला मंडल होना बताया गया था।


मिशन मंगल को जगन शक्ति 
मिशन मंगल के निर्माण में अक्षय कुमार को पैडमैन वाले आर बाल्की का साथ मिला है। लेकिन, वह मिशन मंगल का निर्देशन नहीं करेंगे। भारत की महिला वैज्ञानिकों के मंगल पर यान भेजने की कहानी पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन बाल्की के सहायक जगन शक्ति करेंगे।


खुश हैं अक्षय कुमार 
इस सहयोग के बारे में अक्षय कुमार कहते हैं, "मैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ सहयोग के समझौते से बेहद खुश हूँ।  मैं भविष्य में अर्थपूर्ण और मनोरंजक सिनेमाई अनुभव की उम्मीद रखता हूँ। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों मिल कर ऐसी विषय वास्तु पेश करेंगे, जो न केवल उत्तेजनात्मक हो, बल्कि सशक्तिकरण  करने वाली भी हो।"


अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्में 
फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सहयोग से बनने वाली बाकी दो फिल्मों के बारे में अभी कुछ बताया नहीं गया है।  अक्षय कुमार की, रजनीकांत के साथ साइंस फिक्शन फिल्म २.० अगले २८ नवंबर को रिलीज़ हो रही है।  वह इस समय, केसरी, हाउसफुल ४ और हेरा फेरी ३ को पूरी करने में लगे हुए हैं। इन फिल्मों के साथ साथ वह मध्य नवंबर से मिशन मंगल पर काम करना शुरू करे देंगे ।  


रिलीज़ हुआ फिल्म केदारनाथ का नमो नमो गीत - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment