Tuesday 13 November 2018

हाथी मेरे साथी की पत्रकार कल्कि कोएच्लिन



शार्ट फिल्म द जॉब के बाद, अभिनेत्री कल्कि कोएच्लिन एक बिग फिल्म यानि फीचर फिल्म हाथी मेरे साथी में नज़र आने वाली हैं। फिल्म में कल्कि एक दबंग और ईमानदार महिला पत्रकार की भूमिका में नज़र आएंगी।


विद्रोही भूमिका 
कल्कि कहती हैं, "यह भूमिका सामयिक और विद्रोही प्रकृति की है। यह किरदार एक स्टोरी कर रही है, जिसे उसके बॉस नहीं चाहते कि किया जाए। यह भूमिका पत्रकारिता में आये बदलाव के अनुरूप काफी दिलचस्प है।"


राणा डग्गुबाती और कल्कि 
उनका यह किरदार तेलुगु स्टार और बाहुबली के भल्लाल देवा राणा डग्गुबाती के अपोजिट और बराबर का होगा। वन संरक्षण पर इस फिल्म की कहानी हाथियों के इर्दगिर्द घूमती है। हालाँकि, फिल्म को हाथी मेरे साथी के राजेश खन्ना को श्रद्धांजलि बताया जा रहा है। लेकिन, यह फिल्म रोमांस में लिपटी म्यूजिकल फिल्म नहीं है। 


तीन भाषाओँ में फिल्म 
यह जंगल में हाथियों के उनके दांत के लिए शिकार पर है। इस फिल्म का निर्माण हिंदी तमिल और तेलुगु में किया जाएगा। हिंदी में हाथी मेरे साथी टाइटल वाली यह फिल्म तमिल में कादन और तेलुगु में अरण्य टाइटल से रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका राणा डग्गुबाती की हैं। 


ज़ोया और राणा के साथ कल्कि 
सह भूमिकाओं में कल्कि कोएच्लिन और उनकी साथी ज़ोया हुसैन तीनों  संस्करणों में होंगी।  राणा डग्गुबाती, तीनों संस्करणों के  बनदेव होंगे।  लेकिन फिल्म की एक महत्वपूर्ण भूमिका को तमिल और तेलगु में विष्णु विशाल और हिंदी में पुलकित सम्राट कर रहे हैं।  इस फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन कर रहे हैं।


म्यूजिक वीडियो 'तेरे जिस्म' गायक अल्ताफ सय्यद - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment