Saturday 17 November 2018

मंद बुद्धि किरदार करेंगे आमिर खान !


लगता है कि आमिर खान ने ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की असफलता से सबक सीखा है। उन्हें समझ में आ गया है कि सीक्रेट सुपरस्टार में अपने अजीबोगरीब किरदार को हिट करा ले जाने का मतलब यह नहीं है कि काठ की हांडी बार बार चढ़ेगी।


फिरंगी मल्लाह 
आमिर खान ने ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में कुछ ऐसे ही किरदार को अंजाम दिया था। ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का अजीबोगरीब हरकते करने वाला आमिर खान का फिरंगी मल्लाह का किरदार दर्शकों के गले नहीं उतरा । नतीजे के तौर पर, उनकी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान दीवाली में रिलीज़ होने के बावजूद बुरी तरह से फ्लॉप हुई।


फारेस्ट गंप का रीमेक 
इसलिए, वह शायद कुछ गंभीर किरदार करके अपनी प्रतिष्ठा वापस पाने की कोशिश में है। सूत्र बताते हैं कि आमिर खान ने टॉम हैंक्स की १९९४ की ऑस्कर विजेता फिल्म फारेस्ट गंप का हिंदी रीमेक करने के अधिकार खरीद लिए हैं। इस फिल्म में फारेस्ट गंप की भूमिका के लिए टॉम हैंक्स को ऑस्कर अवार्ड मिला था।


आमिर खान बनेंगे फारेस्ट गंप 
हिंदी रूपांतरण में, आमिर खान भी इसी किरदार को करना चाहते हैं। यह किरदार औसत से कम बुद्धिमत्ता वाला है। ज़ाहिर है कि ऐसे किरदार में अभिनय के मौके होते ही हैं, दर्शकों को प्रभावित करने का मौका भी मिलता है।

लेकिन, इस फिल्म का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चन्दन करेंगे। अद्वैत चन्दन ने ही हिंदी रूपांतरण को लिखा है। आमिर खान इस समय बतौर निर्माता महाभारत का ताना बाना बुन रहे हैं।



इन फिल्मों के फ्लॉप होने से चौंक गया था बॉलीवुड !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment