Saturday 12 January 2019

रोमियो अकबर वाल्टर यानि एक जॉन अब्राहम तीन किरदार !


जॉन अब्राहम की, रॉ एजेंट की भूमिका वाली फिल्म रॉ यानि रोमियो अकबर वालटर की रिलीज़ की तारिख का ऐलान कर दिया गया है।  यह फिल्म १२ अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। इस तारीख पर कोई दूसरी हिंदी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही। यानि यह फिल्म १२ अप्रैल को सोलो रिलीज़ होगी।

अलबत्ता, रॉ को सिर्फ आईपीएल के मैचों का ही सामना करना पड़ेगा, जो २३ मार्च से शुरू हो कर, १२ मई तक चलेंगे।

रॉ एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। दावा है कि यह फिल्म रियल किरदारों पर है।  इस फिल्म में जॉन अब्राहम, एक रॉ एजेंट की मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।  यानि जॉन अब्राहम ही फिल्म के रोमियो अकबर और वालटर होंगे।

रॉ के एजेंट के तौर पर, जॉन अब्राहम अपना वेश उसी तरह से बदलेंगे, जैसे की ऐयारी में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा और विश्वरूप में कमल हासन करते नज़र आ रहे थे।



जॉन अब्राहम को रॉ की यह भूमिका सुशांत सिंह राजपूत से मिली है।  शुरूआती दौर की तैयारी के बाद सुशांत ने रॉ को अलविदा कह दी थी।

फिल्म रॉ का निर्माण वायकॉम  १८ मोशन पिक्चर्स, कयता प्रोडक्शंस और वीए फिल्म कंपनी कर रहे हैं।

फिल्म के लेखक और निर्देशक रॉबी ग्रेवाल हैं। रॉबी ने अब तक तीन फिल्मों सुष्मिता सेन की कॉप भूमिका वाली फिल्म समय- व्हेन टाइम स्ट्राइक्स, एमपी ३ मेरा पहला पहला प्यार और आलू चाट का निर्देशन किया है।

फिल्म में जॉन अब्राहम की नायिका मौनी रॉय हैं।  उनके अलावा जैकी श्रॉफसुचित्रा कृष्णमूर्ति  और सिकंदर खेर अन्य भूमिकाओं में हैं।



Bhoomi Trivedi - A melodious rise to fame - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment