Friday 8 February 2019

शौचालय बनाने का कान्हू का सपना मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर


ट्रेलर लॉन्च से पहले, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का एक नया पोस्टर साझा किया है।

फ़िल्म के इस नए पोस्टर में फिल्म का मुख्य किरदार कान्हू नज़र आ रहा है, जिसका सपना अपनी मां सरगम के लिए शौचालय का निर्माण करना है। 

पोस्टर साझा करते हुए राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने ट्वीट करते हुए लिखा,"गांधी नगर के कान्हू को अपने विशेष सपने को पूरा करने के लिए प्रधान मंत्री की सहायता की आवश्यकता है! अधिक जानकारी जानने के लिए 10 फरवरी का इंतज़ार कीजिये #मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर।"

पोस्टर रिलीज होने के ठीक बाद,#मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर ट्विटर पर मजबूती से ट्रेंड करता हुआ नजर आया। अब फिल्म का पोस्टर देखने के बाद हर कोई फ़िल्म का ट्रेलर देखने के लिए उत्सुक है।

देश में खुले में शौच और स्वच्छता की समस्याओं के मुद्दे को इस फिल्म में एक झुग्गी के लड़के की कहानी के माध्यम से बताया जाएगा, जो अपनी मां के लिए शौचालय बनाना चाहता है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे फ़िल्म में नज़र आएंगे।

फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और गीत गुलजार द्वारा लिखे गए है।


डॉ. जयंतीलाल गडा (पेन) और पीवीआर सिनेमा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फ़िल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर १५ मार्च को रिलीज होगी। 



फिल्म शर्मा जी की लग गई - ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment