Tuesday 12 February 2019

तलवार क्यों भांज रही कंगना रनौत

कृष (Krish) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा निर्देशित फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी को समीक्षकों ने सराहा, कंगना के अभिनय की प्रशंसा की । लेकिन, बॉलीवुड ने बेरुखी दिखाई । बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे, मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग से नदारद रहे। कुछ बॉलीवुड न्यूज़ पोर्टल्स फिल्म की बैड पब्लिसिटी के लिए कृष के नाराज़ी भरे इंटरव्यू प्रसारित करते रहे ।

इंडस्ट्री की गैर मौजूदगी से नाराज़
इससे कंगना रानौत बेहद नाराज़ है । उनको उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इंडस्ट्री के, हर वह सितारे जो किसी भी स्क्रीनिंग में नज़र आ जाते है, मणिकर्णिका की स्क्रीनिंग पर नामौजूद थे । कंगना की ख़ास नाराजी आमिर खान (Aamir Khan) और अलिया भट्ट (Alia Bhatt) से थी ।  कंगना, ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान और अलिया भट्ट की फिल्म राज़ी की स्क्रीनिंग पर भी । लेकिन, यह दोनों सितारे भी मणिकर्णिका की स्क्रीनिंग पर नहीं पहुंचे ।


कंगना की मौसी झाँसी की रानी
स्वाभाविक है कि कंगना रानौत अब बॉलीवुड के रण में झांसी की रानी का रूप धर लें । वह बेहद नाराज़ है । एक इंटरव्यू में कंगना ने पूछा, “क्या रानी लक्ष्मी बाई मेरी मौसी थी । उन्होंने देश की आज़ादी के लिए जान दी । आज जो हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं, ऐसे ही वीरों के कारण संभव है ।“

बड़ी हो जाए आलिया !
कंगना रानौत ने राज़ी एक्टर अलिया भट्ट पर आरोप लगाया कि मैंने करण जौहर पर भाई भतीजावाद करने का आरोप लगाया । अलिया भट्ट, करण जौहर की कठपुतली है । उनसे कहिये कि वह अब बड़ी हो जाएँ । अलिया को मेरी सद्भावना के जवाब में खुद भी सद्भावना दिखानी चाहिए थी।


वाट लगा दूँगी
फिल्म इंडस्ट्री की बेरुखी से नाराज़ कंगना रानौत ने कहा, “मैं एक एक की वाट लगा दूँगी । यह के वरिष्ठ एक्टर कैसा व्यव्यहार करते हैं, मैं जानती हूँ । मैं एक एक की पोल खोल दूंगी ।“ अलिया भट्ट ने, कगना रानौत को मनाने की कोशिश की । उन्होंने पत्रकारों से कहा, “मैं समझती हूँ कि वह मुझे नापसंद नहीं करती ।  मणिकर्णिका की स्क्रीनिंग न अटेंड कर पाने का अगर उन्हें बुरा लगा है तो मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे माफ़ी मांगूंगी । लेकिन मैंने, कुछ भी सोच समझ कर नहीं किया ।“ क्या झाँसी की रानी शांत होगी ?


किज़्ज़ी और मैन्नी का दिल बेचारा-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment