Monday 5 September 2022

"लोग इसे मिडास टच कहते हैं’, अमित सियाल



महारानी २. 0  की भारी सफलता के बाद अमित सियाल अभिनीत जमतारा का अगला सीजन २३  सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रहा है। ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी प्रतिभा का परिचय देने वाले अमित सियाल इनसाइड एज, मिर्जापुर, जमतारा , अ  सिंपल मर्डर, काठमांडू कनेक्शन और महारानी में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके है ।

 

हमने उनसे जमतारा  २. 0 की कहानी के बारे में सवाल किया और आने वाले सीज़न में इतने लोकप्रिय ब्रजेश भान के साथ क्या चल रहा है यह जानने की कोशिश की तो उन्होंने कहा  "मजा खराब न होने दें", सबसे दिलचस्प बात यह है कि दुविधा  जमतारा में एक राजनेता की भूमिका निभाने की नहीं थी क्योंकि मैं महारानी में भी मैं हूं बल्कि  इसे जीतने का एकमात्र तरीका ब्रजेश भान के साथ रहना था, न कि केवल राजनेता ब्रजेश भान या अभिनेता अमित सियाल। और उसके बाद ही आप पहले के कार्य को दोहराने की सभी संभावनाओं को मिटा सकते हैं।"

 

जमतारा २ .0 का बेहद ट्रेलर अब जारी हो गया है। सीरीज  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित और त्रिशांत श्रीवास्तव द्वारा लिखित है। यह सीरीज एक बार फिर अपने दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाएगी, जहां युवाओं के उत्साह का शोषण किया जाता है चोर और फ्रॉड के लिए एक प्रमुख कौशल के रूप में।

 

इस बारे में हंसते हुए कहते है अमित, “कोई भी रचनात्मक प्रक्रिया जैसे जमतारा  सामूहिक अनुभव और सैकड़ों लोगों के अविश्वसनीय प्रयासों का उत्पाद है। तो एक बार फिर, हमारी सामूहिक ऊर्जा के साथ, हम जल्द ही आपकी स्क्रीन पर आ रहे हैं और इसे हिला देंगे। और पिछले सीज़न के समान उससे अधिक प्यार की छह रखते है हम ।“

 

जमतारा २ .0 के बाद अमित के पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स है , जिसमें 'कला' के लिए विशेष उल्लेख है, जो १९३०  में संगीत और उसके आसपास के नाटक पर आधारित है। "फिल्म की निर्देशक अन्विता दत्त और कास्टिंग बे के लिए धन्यवाद, जिन्होंने हमें एक-दूसरे से मिलवाया, मैं कभी भी हैंडसम  नहीं दिखा  पर इन सबने मिलके संभव किया।“

 

अमित का मानना है कि उनकी अब तक की जिंदगी जादू के अलावा और कुछ नहीं रही है,  "एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होते रहने के लिए मैं अपने दर्शकों का ऋणी हूं। जब मेरे शिल्प की बात आती है तो वे मुझे कभी भी धर्मनिष्ठा नहीं छोड़ने की ताकत देते हैं। मैं वास्तव में उनका मनोरंजन करना चाहता हूं। सबसे अच्छा होने के नाते कोई दिलचस्पी नहीं है, बेहतर होता है ।“

No comments:

Post a Comment