Monday 19 September 2022

नरगिस दत्त से प्रेरित सैयामी खेर का नया लुक



गुजरे जमाने की अभिनेत्रियों में ऐसा कुछ अछूता हुआ करता था, जिसे आज की अभिनेत्रियाँ भी आजमाती है. अब यह बात दूसरी है कि इनमे से बहुत कम सफल हुई.




सैयामी खेर की नवीनतम तस्वीरों में वह नर्गिस के समय में आपको वापस ले जा सकती है। अपनी आगामी फिल्म की श्वेत श्याम तस्वीरों में उनका लुक लेजेंडरी नरगिस दत्त से प्रेरित लगता है। इस चित्र में सैयामी ने एक साधारण सूती साड़ी पहनी है और बिंदी लगा रखी है । उनका यह लुक नर्गिस दत्त की १९५८ में प्रदर्शित फिल्म लाजवंती में नरगिस के लुक से प्रेरित है।



इस चित्र को लेकर सैयामी कहती हैं,”नरगिस दत्त एक लेजेंड हैं और उनसे सिर्फ तुलना होना ही मेरी सबसे बड़ी तारीफ है। मुझे यह तुलना सम्मान की तरह महसूस होती है। मुझे उनकी अधिकांश फिल्में पसंद हैं. श्री 420, आग और मदर इंडिया मेरी पसंदीदा फ़िल्में हैं। मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि उस युग में रहना और फिर फिल्में करना कैसा होता होगा। मुझे ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें और फिल्में पसंद हैं। वास्तव में मेरे लिए एक ऐसी फिल्म करना एक सपना है जो ब्लैक एंड व्हाइट होगी!"



सैयामी का 2022 एक व्यस्त वर्ष रहा है। उन्होंने गुलशन देवैया के साथ एक अनटाइटल प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया है। इस की शूटिंग आजकल हैदराबाद में जारी है। वह राहुल ढोलकिया की अग्नि, एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के लिए स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी के साथ भी काम कर रही हैं। यह फिल्म अग्निशामकों पर आधारित है। इस फिल्म की भी शूटिंग इस महीने शुरू हो चुकी है और ज़्यादातर शूटिंग मुंबई और दिल्ली में होगी।



इसके अलावा, वह जल्द ही ब्रीद इनटू द शैडो सीजन 3 और घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ नज़र आएंगी।

No comments:

Post a Comment