Monday 11 June 2018

नोरा फतेही का नया गजाली वीडियो

नोरा फतेही जो जॉन अब्राहम के साथ फिल्म सत्यमेव जयते में रीमिक्स गीत दिलबर में दिखाई देने वाली हैं, होस्ट के तौर पर अपने नए डेटिंग रियालिटी शो डेटिंग इन द डार्कके प्रमोशन में भी व्यस्त हैं।

हाल ही में उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मोरक्कन-अरबी गायक साद लामजार्द के साथ एक कमाल के डान्स विडियो की शूटिंग पूरी की है, जिनके नए गाने गजाली को अब तक नौ करोड़ व्यूज़ मिल चुके हैं।

अपनी सभी पसंदीदा चीज़ों, अपना बैकग्राउण्ड, अपने टैलेंट और भारत, इन सभी के मिश्रण से नोरा ने इस अंतर्राष्ट्रीय वीडियो में अपना यूनिक टच दिया है।

वे इसमें अरबी, भारतीय और अफ्रिकन डांस फॉर्म्स के विभिन्न तत्वों का मेल करती नजर आएंगी। 

नोरा इसमें दर्शकों को चाबी नामक मोरक्कन आदिवासी डान्स से रूबरू करवाएंगी।

ये डान्स फॉर्म असल में एक लोककथात्मक डांस फॉर्म है जिसमें ताल के साथ हिप्स का अनूठा तालमेल होता है।

वीडियो का गाना अरबी होगा, वहीं भारतीय रंग के रूप में लोकेशन्स और बॉलिवुड डांस फॉर्म का समावेश है। 

ये पहली बार है जब अंतर्राष्ट्रीय गायक साद लामजार्द अपने सोशल मीडिया पेज पर किसी तरह का डान्स वीडियो डालेंगे।

पर नोरा के डान्स स्किल्स को देखते ही उन्होंने नोरा को फीचर करना तय कर लिया था।

यह वीडियो ईद पर रिलीज़ किया जाएगा और दर्शकों के लिए निश्चित रूप से यह एक मनोरंजक वीडियो होगा। 


मिश्रित संस्कृतियों के बारे में पूछने पर नोरा ने बताया, “यह मेरे बनाए वीडियोज़ में से अब तक का बेस्ट वीडियो है। मुझे पूरा यकीन है कि मेरे फैन्स को ये अच्छा लगेगा।

मैं भारतीय, अरबी और वेस्टर्न तीनों मार्केट कल्चर के साथ जुड़ी हुई हूं इसलिए मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जिससे सभी जुड़ाव महसूस करें और वीडियो को देखकर खुश हों।


नीतिशास्त्र की थीम सुनते ही तापसी ने भरी थी हामी  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment