Monday 11 June 2018

नीतिशास्त्र की थीम सुनते ही तापसी ने भरी थी हामी

तापसी पन्नू को हमेशा उनके रोल के लिए शाबाशी मिली है, खासकर पिंक के बाद।

सेक्सुअल हरासमेंट और विक्टिम को आरोपी मानने पर बनी सुजीत सरकार की इस फिल्म के रिलीज होते ही एक्ट्रेस कामयाबी की चोटी पर पहुंच गई।

अब वह शॉर्ट फिल्म नीतिशास्त्र के साथ डेब्यू कर रही हैं।

कपिल वर्मा के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म सेक्सुअल हरासमेंट और रेप के थीम पर आधारित है। इसमें वह विक्की अरोड़ा के साथ दिखाई देंगी।

यह फिल्म लार्ज शॉर्ट फिल्म्स नामक कैटेगरी का हिस्सा है। कई अवार्ड विनिंग शॉर्ट्स इस श्रेणी का हिस्सा हैं।

तापसी ने बेहद संघर्ष के साथ अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

सूत्र कहते हैं कि जब डायरेक्टर उन्हें इसकी कहानी बता रहे थे, तभी उन्होंने सोच लिया कि वह इस फिल्म में काम करेंगी। इसका कारण यह है कि, फिल्म की कहानी आज के समय की है और इसमें एक्शन सीक्वेंस और ट्विस्ट काफी चैलेंजिंग हैं।


इस फैसले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैंने इस बारे में सोचा नहीं था कि मुझे शॉर्ट फिल्म में कब काम करना है, लेकिन जब कपिल ने मुझे इसकी स्क्रिप्ट सुनाई, तब मैंने सोच लिया कि यह रोल मैं ही करूंगी और मैंने हामी भर दी।

शॉर्ट फिल्म का विचार मेरे कैरियर की दो महत्वपूर्ण फिल्मों- पिंक और नाम शबाना के इर्द-गिर्द घूमता है, इसलिए मैंने तुरंत इसमें काम करने का फैसला लिया। कपिल ने मुझसे शूटिंग के लिए तीन दिन और फाइट की ट्रेनिंग के लिए दो दिन का समय मांगा, जिसे मैंने खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया।"



ट्रैवलिंग मेरा पैशन है - राकेश पॉल - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment