Friday 9 November 2018

बप्पी दा ने मराठी फिल्म ‘लकी’ के लिए गाया गाना


भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध संगीतकारों में से एक माने जाने वाले बप्पी लाहिडी ने अपने ४५  साल के फिल्मी करीयर में लगभग 500 फिल्मों के लिए गाने कंपोज किए।

बप्पी दा ने बंगाली और हिंदी फिल्मों के कई गीत गाये हैं। अब पहली बार बप्पीदा मराठी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर गायक कदम रखने जा रहें हैं। इस दिवाली में बप्पी दा ने संजय जाधव निर्देशित मराठी फिल्म लकी के लिए गाना रिकार्ड करवाया । 


बप्पी दा कहतें हैं, “मराठी फिल्म इंडस्ट्री और मराठी लोगों से मुझे खास लगाव रहा हैं। मैने सत्तर के दशक में बॉलीवुड में कदम रखा। १९७५ में प्रदर्शित और राजा ठाकुर द्वारा निर्देशित फिल्म जख्मी से मुझे लोकप्रियता मिली। राजा ठाकुर मराठी थे। बाद में १९९० में मराठी फिल्म डोक्याला ताप नाहीके लिए मैने संगीत निर्देशन किया। और अब २८ साल बाद में लकी फिल्म के लिए गाना गा रहा हूँ। 


लकी फिल्म के निर्देशक संजय जाधव कहतें हैं, “बप्पी दा का सत्तर, अस्सी और नब्बे के दशक में बॉलीवूड पर राज रहा हैं। हम खुद को काफी भाग्यशाली समझते हैं कि हमें बप्पी दा के साथ काम करने का मौका मिला। 


बी लाइव्ह प्रॉडक्शन्स प्रस्तुत ड्रिमींग ट्वेंटी फोर सेवन के सहयोग से बन रहीं, संजय कुकरेजा, सुरज सिंग और दीपक पांडुरंग राणे निर्मित संजय जाधव निर्देशित लकी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।


तेलुगु फिल्म विनया विधेया रामा का टीज़र  - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment