Saturday 5 January 2019

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) बनेंगे प्रधान मंत्री !



एक नई बायोपिक फिल्म का ऐलान हुआ है। इस फिल्म का टाइटल पीएम नरेंद्र मोदी है। यह फिल्मनरेंद्र मोदी के प्रधान मंत्री बनने तक के सफर पर फिल्म है।

इस फिल्म का निर्माण संदीप सिंह कर रहे हैं। फ़िल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे है। इस फिल्म में, अभिनेता विवेक ओबेरॉय प्रधान मंत्री की भूमिका करेंगे। इसका ऐलान खुद, विवेक ओबरॉय ने किया।

पहले फिल्म में, नरेंद्र  मोदी  की भूमिका के लिए परेश रावल को लिया जा रहा था। मगर अब यह प्रतिष्ठित भूमिका विवेक ओबेरॉय को दे दी गई है।

फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार को फिल्म मैरी कॉम के लीये राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है। वह बायोपिक फिल्म बनाने के उस्ताद है। मैरी कॉम के अलावा फिल्म सरबजीत इसका प्रमाण है।

फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी का फर्स्ट लुक पोस्टर ७  जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। यह फर्स्ट लुक पोस्टर, महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री देवेंद्र फडणवीस लांच करेंगे। यह पोस्टर २३ भाषाओं में जारी किया जाएगा। उस समय फिल्म के निर्माता द्वारा दूसरे ऐलान भी किये जाएंगे।

फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य तक शुरू हो जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात के अलावा दिल्लीउत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश मे होगी।

ऐसा लगता है कि २०१९ के चुनाव में इस फिल्म की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।  क्योंकि, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर से कांग्रेस नीत सरकार के कारनामों की पड़ताल शुरू हो चुकी है। ओमंग कुमार की फिल्म नरेंद्र मोदी की छवि चमकाने का काम कर सकती है।    


ये उन दिनों की बात है की शूटिंग के दौरान शशि और सुमीत की सगाई - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment