Saturday 5 January 2019

ये उन दिनों की बात है की शूटिंग के दौरान शशि और सुमीत की सगाई

        
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 'ये उन दिनों की बात है' ने अपने लॉन्च से ही 90 के दशक में रोमांस करने वाले हर व्यक्ति की भावनाओं को फिर से जगा दिया है। समीर और नैना का मासूम रोमांस हर घर का पसंदीदा बन गया है। ऑन-स्क्रीन युगल अब एकजुट होते हुए दिखाई देंगे और सगाई करेंगे। नैना के प्रति अपने अटूट प्रेम को व्यक्त करने के लिए, समीर अपनी सगाई के समारोह के लिए एक हीरे की अंगूठी खरीदता है। इस सुंदर अंगूठी की कीमत 90 के दशक में 25 हज़ार थी।

यह एक रहस्य नहीं है कि शो का प्लॉट शो के निर्माताओं शशि और सुमीत मित्तल के असली जीवन की कहानी पर आधारित है। इस कपल की वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी शो के प्रदर्शन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। इसलिए ट्रैक को वास्तविक जीवन का एहसास दिलाने के लिए, रचनात्मक टीम ने उसी तरह की अंगूठी तैयार करने का फैसला किया, जैसा कि उनके निर्माता की सगाई की अंगूठी है। शशि और सुमीत जो सेट पर मौजूद थे, वास्तव में इससे भावुक हो गए थे क्योंकि यह उनके सुनहरे दिनों की यादें वापस ले आया था जब वे सगाई करने वाले थे। 90 के दशक के रोमांस की खूबसूरती और मासूमियत को बरकरार रखते हुए पूरे सीक्वेंस को खूबसूरती से शूट किया गया है। यह निश्चित रूप से दर्शकों को पुरानी यादों में वापस ले जाएगा और उन्हें अपनी सगाई के पलों को जीने देगा।

रणदीप राय ने कहा, "सुमीत सर और शशि मैम सेट पर मौजूद थे, जब यह सगाई का सीक्वेंस शूट किया जा रहा था। उन्होंने शूटिंग से पहले हमसे बात की और अपने सगाई के दिन की कहानी हमारे साथ साझा की। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं इसका हिस्सा बन गया और अपने निर्माताओं की रोमांटिक प्रेम कहानी को फिर से बनाने में सक्षम हो पाया क्योंकि यह वास्तव में उनकी प्रेम कहानी है जिसने हमारे दर्शकों का दिल जीत लिया है। जो प्यार हम अपने प्रशंसकों से पा रहे हैं वह अभिभूत करने वाला है और उनके समर्थन के लिए मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।"


देखिए 'ये उन दिनों की बात है' सोमवार से शुक्रवार तक रात 10 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

सिंबा क्राफ्ट बेवरेजेज ने  सिंबा फिल्म को दिया टाइटल का लाइसेंस - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment