Saturday 5 January 2019

जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ (Jacqueline Fernandez) के साथ २८ जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) करेंगे ड्राइव


पिछले दिनों, निर्माता करण जौहर ने, एक्शन थ्रिलर फिल्म ड्राइव की रिलीज़ की तारीख़ का ऐलान एक टीज़र के साथ किया । करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ फिल्म ड्राइव का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अपूर्व मेहता ने किया है । यह फिल्म २८ जून २०१९ को पूरे देश में प्रदर्शित की जायेगी ।  

बताते चलें कि फिल्म ड्राइव की शूटिंग मार्च २०१७ में शुरू हुई थी। उस समय तक, सुशांत सिंह राजपूत एमएस धोनी बायोपिक की सफलता से झूम रहे थे । राबता रिलीज़ नहीं हुई थी । जून में राबता रिलीज़ हुई और बड़े फ्लॉप फिल्मों में शुमार हुई । इसके साथ ही, ड्राइव की ड्राइविंग स्पीड धीमी पड़ गई । अब चूंकि, केदारनाथ हिट हो चुकी है।  सुशांत के दिन भी बहुर गए हैं।

हालाँकि, निर्माता करण जौहर का इरादा ड्राइव फ्रैंचाइज़ी बनाने का था। इसीलिए, उस समय फिल्म ड्राइव को ड्राइव सीरीज की पहली फिल्म बताया गया था।


फिल्म एक डकैती की सनसनीखेज कहानी है। यह फिल्म २०११ की अमेरिकन फिल्म ड्राइव पर आधारित है। अमेरिकी फिल्म का निर्देशन निकोलस वाइंडिंग रेफ्न ने किया था। फिल्म में रयान गॉस्लिंग, करी मुलिगन, ब्र्याँ क्रैंस्टन, क्रिस्टीना हेंड्रिक, रॉन पर्लमान, ऑस्कर इसाक ने अभिनय किया था। रयान गॉस्लिंग ने, एक कार ड्राइवर की भूमिका की थी, जो डकैती डालने के लिए डाकुओं को अपनी सेवा देता है। फिल्म में तीन चार दूसरे किरदार काफी महत्वपूर्ण हैं।

हिंदी फिल्म में यह भूमिका यानि ड्राइवर सुशांत सिंह राजपूत बने हैं। निर्देशक तरुण मनसुखानी की फिल्म ड्राइव की दूसरी अहम् भूमिकाओं को विक्रमजीत विर्क, सपना पब्बी, पंकज त्रिपाठी और बोमन ईरानी ने किया है। फिल्म में सुशांत सिंह की प्रेमिका की भूमिका में जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ है।

फिल्म के एक गीत की शूटिंग इजराइल में तेल अवीव में हुई है। इस फिल्म को सितम्बर २०१९ में रिलीज़  होना था।  लेकिन, बाद में इसे २८ जून २०१९ तक के लिए टाल दिया गया। 

फिल्म के नायक सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, "जब आप फिल्म देखना शुरू करेंगे तो करेंगे तो आप अनुमान ही नहीं लगा पाएंगे कि आगे क्या होगा ?" 




विवेक ओबेरॉय बनेंगे प्रधान मंत्री ! - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment