Friday 11 January 2019

मराठी फिल्म 'लकी' के फर्स्ट लुक पोस्टर में नंगा हीरो

 

फिल्ममेकर संजय जाधव ने हाल ही में अपनी फिल्म 'लकी' का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया। दर्शकों को आज तक फिल्म के हीरो को शर्टलेस देखने की आदत थी। लेकिन संजय जाधव ने एक कदम आगे जाते हुए अपने फिल्म के हीरो को क्लॉथलेस यानि नंगा दिखा दिया हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में फिल्म के नायक अभिनेता अभय महाजन अपने प्राइवेट पार्ट पर  ट्यूब पहन कर सडकों पर दौडते हुए दिखायी दे रहें हैं। 

पिछले 17 वर्षों से बॉलीवुड से जुडे और 'एम एस धोनी' और 'फ्लाइंग जट' जैसी फिल्मों के असोसिएट निर्माता रहें सुरज सिंह फिल्म लकी से मराठी फिल्म निर्माण में अपना डेब्यू करने जा रहें हैं।


निर्माता सूरज सिंह कहते हैं, "मराठी सिनेमा आज नए मानदंड स्थापित कर रहा है। यह फिल्म आज के युवाओं के बारे में बात करती है। इसिलिए पोस्टर से लेकर डायलाग्ज और लुक तक फिल्म का हर पहलू युवा पीढ़ी को आकर्षित करने वाला है। अपनी रोमँटिक-कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर रहें संजय जाधव के स्टाइल की यह फिल्म है।"

फिल्म निर्माता संजय जाधव कहते हैं, "लकी एक युवा कॉलेज लव स्टोरी हैं। आज की पीढ़ी आत्म-संयम और खुले दिमाग की है। वे अपने दिल की बात बेबाकी से कहते हैं। युवाओं की यहीं सारी विशेताएँ उन पर बनी इस फिल्म में हैं।"


संजय कुकरेजा, सूरज सिंह, और दीपक पांडुरंग राणे द्वारा निर्मित, संजय जाधव द्वारा निर्देशित, बी लाइव प्रोडक्शंस के सहयोग से बनी ड्रिमींग ट्वेंटी फोर सेवन की फिल्म लकी में अभय महाजन और दीप्ती सती मुख्य भूमिका में नजर आयेंगें। यह फिल्म ७ फरवरी २०१९ को सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली हैं।


चार सीरियलों  के कलाकारों के साथ मनीष श्रीवास्तव जन्मदिन - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment