Wednesday 3 April 2019

फिल्म कलंक (Kalank) का ट्रेलर : नाटकीयता का अतिरेक !



कलंक का ट्रेलर।

इस बड़े बजट की फिल्म के निर्माण में फॉक्स स्टार स्टूडियोज (Fox Star Studios) के अलावा धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (Nadiadwala Grandson Entertainment) जुड़े है।

ट्रेलर में संजय दत्त (Sanjay Dutt)माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), वरुण धवन (Varun Dhawan)आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के चरित्रों का नाटकीय अभिनय और अतिरेक देखने को मिलता है। यह ट्रेलर इतना ही साबित करना चाहता है कि इश्क़ कलंक नहीं है। अब वह चाहे विवाहिता स्त्री का, अंतर्धार्मिक सम्बन्ध ही क्यों न हो !

यह मुद्दा आज का है, जो यह साबित करने की कोशिश करता है कि हिन्दू औरत का मुसलमान लडके से प्रेम करना या शादी के बारे में सोचना गुनाह नहीं है। इसे अभिषेक वर्मन (Abhishek Varman) ने १९४७ के देश विभाजन से जोड़ दिया है।

फिल्म के ट्रेलर में कोठे के दृश्य है।  शायद  पाकिस्तान के किसी मशहूर कोठे वाली और रईस के रोमांस से यह फिल्म या तो शुरू होगी या फ्लैशबैक मे जुड़ेगी।  यह रोमांस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बीच होगा।

वरुण धवन (Varun Dhawan) मुस्लिम बने हैं।  आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म में है।  तो वरुण उससे ही रोमांस करेंगे।

ट्रेलर में भारी-भरकम सेट्स और पोशाकें देखने को मिल सकती  हैं।  लेकिन, क्या इतने भारी भारी और स्वप्न सरीखे सेट्स पर चहलकदमी करते  चरित्र फिल्म में जीवन डाल पाए होंगे ?

महावीर जयंती को, १७ अप्रैल २०१९ दिन बुद्धवार को इसका जवाब मिल जाएगा !

ऊपर देखिये  फिल्म का ट्रेलर।

‘Modi: Journey Of A Common Man’ Releases Today- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment