Wednesday 10 April 2019

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) के इंस्पेक्टर ग़ालिब बनेंगे शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) !



आपातकाल पर फिल्म इंदु सरकार (Indu Sarkar) बनाने के बाद, निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar), आजकल एक फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं। खबर है कि इस फिल्म को पूरी तरह से लिखा जा चुका है।

लेकिन, अब तक नायिका प्रधान फिल्म बनाने वाले मधुर भंडारकर की यह फिल्म नायिका प्रधान नहीं होगी। यह फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर रेत खनन माफिया पर है। इस फिल्म को इंस्पेक्टर ग़ालिब (Inspector Ghalib) के टाइटल से जाना जाएगा।

अपने टाइटल से हलकीफुलकी फिल्म लगाने वाली इंस्पेक्टर ग़ालिब वास्तव में गंभीर कथानक पर फिल्म होगी। मगर, फिल्म का ट्रीटमेंट लार्जर देन लाइफ होगा। इस समय, मधुर भंडारकर (Madhru Bhandarkar) फिल्म के लिए लोकेशन और स्टारकास्ट की तलाश में हैं।

खबर गर्म है कि मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने इंस्पेक्टर ग़ालिब का प्रोजेक्ट शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के सामने रख दिया है। शाहरुख़ खान को, खुद को असफलता के गर्त से निकालने के लिए एक ऎसी फिल्म की तलाश है, जो उनको प्रतिष्ठा वापस दिला सके। मधुर भंडारकर की फिल्म इंस्पेक्टर ग़ालिब ऐसा प्रोजेक्ट हो सकता है!

इसीलिए शाहरुख़ खान मधुर भंडारकर की फिल्म पर विचार कर रहे हैं। अभी यह नहीं मालूम है कि शाहरुख़ खान सैंड माफिया बने हैं या कोई इंस्पेक्टर ! जल्द ही मालूम पड़ जाएगा कि शाहरुख़ खान इंस्पेक्टर ग़ालिब को हाँ कहते हैं या नहीं !!

एक वेब साइट ने मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) के प्रोजेक्ट को शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ बताया तो मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर इसे सिरे से खारिज कर दिया। 

क्या Don 3 में बनेगी Ranveer Singh- Deepika Padukone जोड़ी ?- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment