Wednesday 10 April 2019

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat) का ट्रेलर


सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat) की रिलीज़ को दो महीने से भी कम का समय बचा है।  सलमान खान के प्रशंसकों  में अपने प्रिय अभिनेता की फिल्म के बारे में बहुत कुछ जानने की बेचैनी है। उन्हें फिल्म के फर्स्ट लुक और टीज़र- ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है।

उनकी इसी उत्सुकता को भांपते हुए, फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ का ऐलान कर दिया गया है। जैसा की पहले बताया गया था कि भारत (Bharat) का ट्रेलर हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एन्डगेम (Avengers Endgame) के साथ रिलीज़ होगा।

एवेंजर्स एन्डगेम, हिंदुस्तान में २६ अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। लेकिन, सोशल मीडिया पर भारत का ट्रेलर २४ अप्रैल को ही नज़र आने लगेगा।

इसके साथ ही दर्शकों में यह जानने की उत्सुकता है कि फिल्म का ट्रेलर कितनी अवधि का है ? इस ट्रेलर में वह क्या क्या देख पाएंगे ? ट्रेलर मे सलमान खान (Salman Khan) तो होंगे ही, उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नज़र आएगी या दिशा पाटनी (Disha Patani) ?

आइये, सलमान खान के ऐसे प्रशंसकों के लिए बढ़िया खबर है।  कोरियाई फिल्म ओड टु माय फादर (Ode To My Father) की हिंदी रीमेक फिल्म भारत का ट्रेलर १९२ सेकण्ड्स यानि ३ मिनट १२ सेकंड का होगा।

अली अब्बास ज़फर (Ali Abbas Zafar) निर्देशित फिल्म भारत, सलमान खान (Salman Khan) के चरित्र के साठ सालों की यात्रा है।  इसलिए, फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान के छह रूप देखने को मिल सकते हैं।  इसलिए, ट्रेलर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के चरित्रों की झलकियां मात्र ही देखने को मिलेंगी।

इस फिल्म की जैसी कहानी है, उसके लिहाज़ से ट्रेलर में इमोशन ही ज़्यादा देखने को मिलेगा। 

फिल्म में सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ तब्बू (Tabu), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), नोरा फतेही (Nora Fatehi), आसिफ शैख़ (Asif Shaikh)और मानव विज (Manav Vij) की किरदार भारत से नज़दीक से जुड़ी भूमिकाये हैं।  


मधुर भंडारकर  के इंस्पेक्टर ग़ालिब बनेंगे शाहरुख़ खान  ! - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment