Wednesday 10 April 2019

क्या Don 3 में बनेगी Ranveer Singh- Deepika Padukone जोड़ी ?



डॉन के खेमे में हलचल मची हुई है। जिस डॉन का इंतज़ार ११ मुल्कों की पुलिस को रहता था, आज आठ साल बाद भी कोई उसका इंतज़ार नहीं कर रहा। Don Series की निर्माता कंपनी एक्सेल (Excel Entertainment) को भी कोई जल्दी नहीं।

डॉन सीरीज की दो फिल्मों में डॉन और रोमा ही दो मुख्य किरदार थे। शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के डॉन के साथ, दोनों ही फिल्मों में रोमा की भूमिका प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने की थी।  शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा के संबंधों में तनाव का प्रभाव मोना पर भी पड़ा। डॉन की तीसरी फिल्म से प्रियंका चोपड़ा की रोमा बाहर हो गई। बाद में, डॉन ३ (Don 3) में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रोमा बनने की खबर आई।

जब ऐसा लग रहा था कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रूप में डॉन को नई रोमा मिल गई कि तभी तख्ता पलट हो गई। जब हैरी मेट सेजल (Jab Harry Met Sejal) और जीरो (Zero) से अपने करियर को दाग लगा बैठे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को, कथित रूप से अपना करियर फिर से सिरे चढाने के लिहाज़ से डॉन ३ (Don 3) बढ़िया प्रोजेक्ट नहीं लगा। सो शाहरुख़ खान ने डॉन को अलविदा कहना ही ठीक समझा !

इस उथलपुथल का नतीजा है कि  बाजीराव-मस्तानी की राम-लीला रंग ला रही है। खबर है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को डॉन ३ का डॉन बनाते हुए, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को रोमा बना दिया है। दीपिका पादुकोण, जब छपाक (Chhapak) की शूटिंग से फारिग होंगी तथा रणवीर सिंह को ('83 में) बल्ला भांजने से फुर्सत मिलेगी, वह ११ मुल्कों की पुलिस को छकाने के लिए निकल पड़ेंगे।

छपते छपते एक्सेल एंटरटेनमेंट के फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने साफ़ किया है कि शाहरुख़  खान ही डॉन का मैस्कॉट हैं।  इसलिए उनके बिना डॉन की कल्पना नहीं की जा सकती। फिलहाल तो डॉन पर कलम तक नहीं उठाई गई है। 

Vidya Balan ने इंदिरा गाँधी के लिए छोड़ी जयललिता- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment