Wednesday 1 May 2019

John Abraham की पागलपंथी बनेगी फ्रैंचाइज़ी


जॉन अब्राहम (John Abraham) की, वेलकम बेक के बाद, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के साथ फिल्म पागलपंथी (Pagalpanthi) की शूटिंग तेज़ी के साथ हो रही है । पहले इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ ६ दिसम्बर तय की गई थी । लेकिन, अब इसे दो हफ्ता पहले यानि २२ नवम्बर को पूरे देश में रिलीज़ किया जाएगा ।

वेलकम बेक की तिकड़ी
अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनी, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की जोड़ी की २०१५ में रिलीज़ फिल्म वेलकम बेक (Welcome) को सफलता मिली थी । इस फिल्म ने १६८ करोड़ का कारोबार किया था । इससे उत्साहित हो कर ही, अनीस बज्मी ने दूसरी बार, इस जोड़ी पर विश्वास कर पागलपंथी (Pagalpanthi) की पागल टीम का सदस्य बनाया ।

बनेगी पागलपंथी फ्रैंचाइज़ी !
ऐसा लगता है कि जॉन अब्राहम के साथ अनिल कपूर की पागलपंथी भी खूब जम रही है । तभी तो फिल्म के निर्माताओं ने पागलपंथी को फ्रैंचाइज़ी फिल्म बनाने का इरादा कर लिया है । इस फ्रैंचाइज़ी के लिए कहानी लिखने के लिए एक पूरी टीम जुटी हुई है । यह टीम, सबसे पहले पागलपंथी के पहले दो सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार करेगी ।


पागलपंथी २ में अरशद और सौरभ भी !
पागलपंथी (Pagalpanthi) की टीम में, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के अलावा अरशद वारसी (Arshad Warsi) और सौरभ शुक्ल (Sauabh Shukla) भी अपने हास्य की पागलपंथी दिखा रहे हैं । अगली दो सीक्वल फिल्मों में यह चारों एक्टर नज़र आ सकते हैं । पागलपंथी की दो नायिकाओं में इलीना डिक्रूज़ (Ileana D'cru) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तथा पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) भी हैं । फ्रैंचाइज़ी फिल्मों में इनका होना स्क्रिप्ट की ज़रुरत पर निर्भर करेगा ।

सबसे लम्बा पागलपंथी शिड्यूल
पागलपंथी का लन्दन में ५८ दिनों तक चला शिड्यूल किसी भी हिंदी फिल्म का सबसे लम्बा शिड्यूल था । अब इस फिल्म के लिए दो गीत फिल्माए जाने शेष हैं । एक गीत फिल्म के मूड के अनुरूप मजाकिया किस्म का होगा । इस गीत को यो यो हनी सिंह (Honey Singh) ने कंपोज़ किया है । सूत्र बताते हैं कि इस गीत को गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) २०० पार्श्व नर्तकों के साथ फिल्माएँगे ।


फिल्म भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ की चाशनी ! - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment