Wednesday 3 February 2021

श्रद्धा आर्य और अध्विक महाजन की तेरी मेरी इक्क जिन्दड़ी

 


ज़ी टीवी ने हाल ही में अमृतसर के प्राकृतिक नज़ारों के बीच विपरीत स्वभाव के दो लोगों की लव स्टोरी तेरी मेरी इक्क जिन्दड़ीको लाॅन्च किया, जहां मीडिया के लोगों को शो के लीड कलाकारों से रूबरू कराया गया। इस शो में माही और जोगी की प्रेम कहानी दिखाई जा रही है, जिनके व्यक्तित्व और जिंदगी के प्रति नजरिया एक दूसरे-से बिल्कुल जुदा हैं, लेकिन फिर भी वो प्यार की एक ही राह चुनते हैं। इस शो में टेलीविजन एक्ट्रेस अमनदीप सिद्धू, माही का किरदार निभा रही हैं, और उनके अपोज़िट पाॅपुलर टेलीविजन एक्टर अध्विक महाजन, जोगी के रोल में नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस शो के ग्रैंड प्रीमियर से पहले इसके कलाकार कुंडली भाग्यके सेट पर पहुंचे, जहां अध्विक महाजन लंबे समय बाद अपनी दोस्त श्रद्धा आर्य से मिले। जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि अध्विक और श्रद्धा पिछले 8-9 वर्षों से एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। ये दोनों कलाकार अपने एक दोस्त के जरिए मिले थे और तब से ही उनके बीच रिश्ता गहरा होता चला गया। अध्विक और श्रद्धा पिछले एक दशक से एक दूसरे के दोस्त हैं, लेकिन इतने सालों में पहली बार हाल ही में दोनों ने मिलकर एक इंटीग्रेटेड सीन की शूटिंग की।

अपना अनुभव बताते हुए अध्विक महाजन ने कहा, ‘‘मैं जब से मुंबई आया, तब से श्रद्धा को जानता हूं। हम लोग 8-9 सालों से दोस्त हैं। असल में वो उन लोगों में से हैं, जो पहली बार इस शहर में मेरे दोस्त बने थे। मैं उनसे अपने एक दोस्त की शादी में मिला था, जो उनका भी दोस्त है और तब से ही हमारे बीच एक खास रिश्ता बन गया है। वो मेरे लिए परिवार की तरह बन गई हैं। वैसे मैं उन्हें इतने लंबे समय से जानता हूं, लेकिन इतने सालों में पहली बार हमने साथ मिलकर कुछ दृश्यों की शूटिंग की। सच कहूं तो उनके साथ शूटिंग करके मुझे काम जैसा लगा ही नहीं। श्रद्धा का रुख इतना सकारात्मक है कि सबकुछ आसान हो जाता है। उन्होंने इस शो के लाॅन्च पर मुझे बधाई भी दी। धीरज और श्रद्धा के साथ काम करना वाकई एक खुशनुमा अनुभव था।‘‘

जहां श्रद्धा आर्य और अध्विक महाजन लंबे समय बाद सेट पर मिले, वहीं आप भी जानिए कि क्या होता है जब जिंदगी के प्रति एक दूसरे से बिल्कुल विपरीत नजरिया और अलग-अलग सोच रखने वाले दो लोगों को एक दूसरे से प्यार जाता है।

No comments:

Post a Comment