Thursday 16 December 2021

'बच्चा पार्टी' के बाद, रेगो बी की 'इंतहा हो गई, इंतजार की'



अपने पहले पार्टी सॉन्ग 'बच्चा पार्टी' के लिए 4 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर चुके, ग्लोबल सुपरस्टार रेगो बी ने हाल ही में अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर सदाबहार गीत - 'इंतहा हो गई इंतजार की' पर अपना एक नया संस्करण जारी किया है। इस क्लासिक और सदाबहार गाना गाते हुए और इस गाने की यादों को जीवित करते हुए, रेगो-बी ने इस गाने को एक मॉडर्न दृष्टिकोण में तैयार किया है।

 

रेगो-बी ने न केवल इस गाने में अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा दिखाई है, बल्कि दो से भी अधिक पीढ़ियों से सुन रहे इस गीत को रीमेक करने के इस प्रयास के साथ उन्होंने भावपूर्ण संगीत की संवेदनशीलता और प्रशंसा भी दिखाई है। चौथी पीढ़ी के गायक होने और बप्पी लहरी जैसे दिग्गज के नाती होने के नाते, रेगो बी ने अपने अनोखे अंदाज़ से अपने पारिवारिक विरासत को शानदार ढंग से आगे बढ़ा रहे है।

 

भारत और विदेशों में सभी आयु-वर्ग के दर्शकों द्वारा पहले से ही सराही गई 'बच्चा पार्टी' के लिए, रेगो बी को कई ऑडिशन के राउंड्स और बहुत ही कठिन प्रक्रिया से गुज़रना पड़ा। रेगो बी जैसे प्रतिभाशाली बच्चे को खोजने का श्रेय बच्चा पार्टी के संगीतकार शमीर टंडन को जाता है, जिन्होंने मुंबई के एक प्रतिष्ठित संगीत विद्यालय द्वारा अनुशंसित बच्चों के एक बड़े समूह के माध्यम से रेगो बी को चुना है।

 

इस नए यूट्यूब वीडियो के बारे में बोलते हुए रेगो-बी ने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इतनी कम उम्र में सर्वश्रेष्ठ से सर्वश्रेष्ठ और सभी प्रकार के संगीत से परिचित कराया गया। मैं दुनिया भर के संगीत की प्रशंसा करता हूं। इस आइकोनिक सांग 'इंतहा हो गई, इंतजार की' को गाने के प्रयास में, मैंने केवल इस धुन के प्रति अपना प्यार, इसकी जीवंतता और इसकी मधुर अनुभूति का इजहार करने की कोशिश की है।”

 

रेगो बी अब अपनी आगामी रिलीज 'कल छुट्टी है' गाने के लिए तैयार है जो कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। अपने नए सिंगल को लेकर उत्साहित, रेगो-बी कहते हैं, "बच्चा पार्टी पहले से ही बच्चों के बीच एक हिट गाना बन चूका है और मैं अपने आगामी सिंगल को लेकर और भी अधिक उत्साहित हूं, जो और भी बड़ी सफलता होगी, मुझे यकीन है।"

No comments:

Post a Comment