Tuesday 22 February 2022

आशीष पाटिल और मिर्ज़ा का Pinda Waale


युथ सेंसेशन आशीष पाटिल जिन्होंने एक यूट्यूब चैनल के साथ अपने संगीत के सफर शुरू किया, वह अब मिर्जा उर्फ आकाश शर्मा के सहयोग से अपने नए गीत 'पिंडा वाले' के साथ वापस नज़र आएँगे। हिपहॉप संगीत से प्रेरित, यह गीत एक पंजाबी हिपहॉप ट्रैक है जिसे आशीष ने खुद बनाया है इसके गीत मिर्जा द्वारा लिखे गए हैं। 'पिंडा वाले' आज की युवा पीढ़ी पर केंद्रित एक गीत है, जो जिद्दी है लेकिन महत्वाकांक्षी है और यह गाना यह दर्शाता है कि कैसे आज के युवा अपने आस - पड़ोस और अपनी कारों के प्रति जुनूनी हैं।

 

अपने पहले गीत 'बेपरवाइयां' की सफलता के बाद आशीष और आकाश का यह दूसरा कोलैबोरेशन है। यह गीत एक दिन में दोनों कलाकार द्वारा स्टूडियो में बनाया गया है, जिसके बीट्स पर आशीष ने काम किया और आकाश ने एक ही समय में गीत लिखे। युवा कलाकार आशीष और आकाश इस गीत के श्रेय न केवल खुद को बल्कि पूरी टीम को देते हैं जो इस गाने का हिस्सा रहे है।

 

नई रिलीज को लेकर उत्साहित आकाश ने कहा, "हर किसी की अपनी संगीत प्राथमिकताएं होती हैं | कुछ लोग पंजाबी संगीत पसंद करते हैं, जबकि अन्य बॉलीवुड हिंदी संगीत पसंद करते हैं, लेकिन जब इस गीत की बात आती है, तो इसमें दोनों हैं। इस गाने का संगीत उत्कृष्ट है, और इसके शब्द बड़ी अच्छी तरह से लिखे गए हैं, इसलिए हम आशा करते हैं कि पुरुष और महिला दोनों इस गीत का आनंद लेंगे।”

 

गाने के रिलीज से खुश आशीष ने कहा, "मैंने चार साल पहले अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था, और 2016 में मैंने कुछ गाने भी लिखे जो काम नहीं कर पाए, इसलिए मेरे कई दोस्तों ने मुझे कवर्स करने की सलाह दी। मैं सिर्फ एक कलाकार के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं, और मुझे विश्वास है कि मैं इसे सही तरीके से कर रहा हूं और आने वाले वर्षों में, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। हमारे पिछले ट्रैक 'बेपरवाइयां' को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और हम इसे लेकर बेहद खुश हैं। हम इस गाने से भी यही उम्मीद करते हैं, और क्यूकी की मदद से, हम भविष्य में कुछ अविश्वसनीय ट्रैक पेश करने का लक्ष्य रखते हैं।"


No comments:

Post a Comment