Saturday 12 February 2022

शंकर महादेवन ने कहा- नीलांजना आप अगली श्रेया घोषाल हो



इस सप्ताह, ज़ी टीवी के रियलिटी शो सारेगामापा 2021 में गुजरे जमाने की शोख अभिनेत्री आशा पारेख जजों के साथ सारेगामापा की स्पेशल गेस्ट बनीं नजर आएंगी। इस बार आशा पारेख को नीलांजना ‘सुनो सजना‘ और ‘साथिया नहीं जाना‘ के द्वारा अपने गायन से प्रभावित कर देंगी.



आशा पारेख पूछती भी है, “यदि मैं एक्टिंग में वापस लौटती हूँ, तो क्या नीलांजना उनके लिए प्लेबैक सिंगिंग करेंगी!”



आशा पारेख आगे कहती है, ‘‘मैं कहना चाहूंगी कि आपने बहुत बढ़िया गाया है और मैंने आपकी परफॉर्मेंस को बहुत एंजॉय किया। आपने सचमुच बहुत अच्छा काम किया है और मुझे लगता है कि आपकी आवाज किसी भी गाने में फिट हो सकती है। मैं ये भी कहना चाहूंगी कि यदि मैं कभी फिल्मों में दोबारा काम शुरू करती हूं तो मैं चाहूंगी कि आप मेरे लिए गाएं और मेरी प्लेबैक सिंगर बनें।‘‘




लेकिन इतना ही नहीं! जज शंकर महादेवन भी उनके एक्ट से काफी इम्प्रेस हुए और नीलांजना की तुलना मल्टी टैलेंटेड सिंगर श्रेया घोषाल से कर दी।



उन्होंने कहा, ‘‘नीलांजना मुझे आप पर गर्व है। सभी जानते हैं कि एक सिंगर है जो आज हमारी इंडस्ट्री में टॉप पोज़ीशन पर है और वो हैं श्रेया घोषाल। मुझे लगता है कि आप हमारी इंडस्ट्री की अगली श्रेया घोषाल बनने वाली हैं। ऑल द बेस्ट!‘‘

No comments:

Post a Comment