Sunday 4 November 2018

राजामौली की अगली फिल्म ट्रिपल आर


दक्षिण के, हिंदी दर्शकों के जाने पहचाने निर्देशक एस एस राजामौली, बाहुबली सीरीज की थकान को उतारने के बाद एक बार फिर मैदान में हैं।
सबसे बड़ी तेलुगु फिल्म 
वह तेलुगु सिनेमा के इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। आज इस फिल्म का महूरत होगा। यह एक सितारा बहुल फिल्म होगी।  डीवीवी एंटरटेनमेंटस की इस फिल्म का टाइटल आरआरआर होगा। इस फिल्म का बजट ३०० करोड़ के करीब होगा।  


जूनियर एनटीआर और राम चरण एक साथ 
इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण की मुख्य भूमिका होगी। खबर है कि ट्रिपल आर एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी।  फिल्म की पृष्ठभूमि में १९२० का दशक होगा। इस फिल्म को राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। उन्होंने, फिल्म की स्क्रिप्ट में इन दोनों बड़े अभिनेताओं को बराबर के मौके दिए हैं। ऐसा स्वाभाविक भी हैं। क्योंकि यह दोनों अपने अपने क्षेत्र में पकड़ रखने वाले अभिनेता हैं और दोनों के प्रशंसकों की संख्या बहुत ज़्यादा है।


राजामौली की पीरियड ड्रामा और पुनर्जन्म फ़िल्में  
यहाँ बताते चलें कि राजामौली के करियर की शुरुआत जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगु फिल्म स्टूडेंट नंबर १ से हुई थी।  वह जूनियर एनटीआर के साथ कुल तीन फ़िल्में कर चुके हैं।  उन्होंने राम चरण के साथ मगधीरा जैसी सुपर हिट फिल्म की है।  उनकी फ़िल्में पीरियड ड्रामा या पुनर्जन्म पर केंद्रित होती रही है।  हालाँकि, ट्रिपल आर भी एक पीरियड फिल्म है । इसलिए यह देखने की उत्सुकता होगी कि राजामौली इन दोनों  अभिनेताओं के साथ इस फिल्म को किस प्रकार का ट्रीटमेंट देते हैं।  
२०१८ के आखिरी दो महीने, सिर्फ ५० दिन - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment