Sunday 4 November 2018

सलमान खान कराएँगे भांजी का डेब्यू !


सलमान खान ने, अब अपनी भांजी अलिज़ेह को लांच करने के लिए कमर कस ली है। अलिज़ेह, सलमान खान की बहन अलवीरा की एक्टर-डायरेक्टर और प्रोडूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं।

बचपन से एक्ट्रेस बनने की चाह 
माँ बेशक फिल्मों में काम करने की इच्छुक न रही हो, लेकिन बेटी अलिज़ेह हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थी। क्योंकि, उसके मामू लोग बड़े फिल्म एक्टर थे। पिता भी एक्टर थे और अब फिल्म निर्माता भी हैं। ऐसे में किसी भी बच्चे को एक्टिंग का कीड़ा काट सकता है।


एक्टिंग का कीड़ा 
अलिज़ेह को यही एक्टिंग का कीड़ा काट चुका है।  जिस किसी को एक्टिंग का कीड़ा काटता था, उसकी दवा के लिए सलमान खान हैं न ! अपने बहनोई आयुष शर्मा को लांच करने के बाद, अब सलमान खान ने भांजी को लांच करने का मन बना लिया है।

दबंग ३ से डेब्यू 
सूत्र बताते हैं कि अलिज़ेह का डेब्यू ज़बरदस्त होगा।  वह सलमान खान की हिट फ्रैंचाइज़ी दबंग ३ से लांच होंगी। अलिज़ेह अपने फिल्म डेब्यू के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। वह  लगातार अभिनय और नृत्य की क्लास ले रही हैं।  अलिज़ेह को सरोज खान और उनकी टीम प्रशिक्षित कर रही हैं। डांस ट्रेनिंग के बाद वह रोज एक्टिंग की क्लास लेती हैं।


सोनक्षी सिन्हा के सामने रोल क्या ! 
दबंग ३ में, दबंग सीरीज की नायिका सोनाक्षी सिन्हा भी हैं।  देखने की बात होगी कि सोनाक्षी सिन्हा की मौजूदगी में अलिज़ेह की भूमिका किस शेप में होती है।  इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा करेंगे।

राजामौली की अगली फिल्म ट्रिपल आर - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment