Saturday 23 March 2019

मुख्य मंत्री बनेंगी कंगना रानौत !



आज ३२ की हो गई बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए दक्षिण से खुशखबरी है।  उन्हें, तमिल फिल्म अभिनेत्री से तमिलनाडु की मुख्य मंत्री की कुर्सी तक पहुंची जे जयललिता (Jayalalitha) की भूमिका के लिए साइन कर लिया गया है।

इस साल रिलीज़निर्देशक कृष (Krrish) की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी में झाँसी  की रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका के बाद, जयललिता पर फिल्म कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की दूसरी बायोपिक फिल्म होगी।

इस जयललिता बायोपिक फिल्म का टाइटल थलेवी रखा गया है।  इस फिल्म को, बाहुबली सीरीज तथा सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद (K V Vijayendra Prasad) द्वारा लिखा गया है।  उन्होंने ही, कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका को लिखा था।

फिल्म थलेवी का निर्देशन कई  हिट तमिल फिल्मों के निर्देशक ए एल विजय (A L Vijay) करेंगे।  विजय निर्देशित फिल्म वॉचमैन आजकल सोशल साइट्स पर जारी मैं भी चौकीदार पोस्टर के कारण चर्चा में है।


कंगना रनौत इस समय मेन्टल है क्या और पंगा में व्यस्त हैं।  वह खुद की कथा पर फिल्म पर भी काम कर रही हैं।

फिल्म के निर्माता विष्णुवर्धन इन्दुरी (Vishnuvardhan Induri) हैं, जिन्होंने एनटीआर पर दो बायोपिक फिल्मों का निर्माण किया है । यह दोनों फ़िल्में इस साल रिलीज़ हुई है। वह भारतीय क्रिकेट टीम के १९८३ का विश्व क्रिकेट कप जीतने की घटना पर फिल्म ’८३ के निर्माता भी हैं । 

पिछले साल, तमिलनाडु की पूर्व मुख्य मंत्री पर एक फिल्म आयरन लेडी का ऐलान हुआ था।  इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शिनी कर रही थी। इस फिल्म में अभिनेत्री नित्या मेनन (Nithya Menen) टाइटल रोल में थी। इधर इस फिल्म को लेकर बहुत जानकारी नहीं है। 

प्रियंका चोपड़ा की 'जोनास' होली - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment