Wednesday 20 March 2019

अक्षय कुमार के सूर्यवंशी की पूजा या जैक्विलिन



सिम्बा की रिलीज़ के दौरान ही, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप एक्शन ड्रामा फिल्म सूर्यवंशी की सुगबुगाहट शुरू हो गई थी। उसी समय, यह अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नायिका कौन होगी।

सूर्यवंशी में यह भूमिका काफी छोटी है। इसलिए, फिल्म में बॉलीवुड की किसी  बड़ी एक्ट्रेस के फिट होने का सवाल ही नहीं उठता था। हालाँकि, उस समय फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के आने की खबर भी फैली। बाद में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का नाम सामने आया।

परन्तु अब एक खबर यह है कि सूर्यवंशी की नायिका जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ (Jacquiline Fernandez) होंगी। जैक्विलिन ने, अक्षय कुमार के साथ दो फ़िल्में की है। ब्रदर्स एक एक्शन ड्रामा फिल्म थी, जबकि हाउसफुल ३ कॉमेडी फिल्म थी, जिसमे जैक्विलिन अक्षय की नायिका थी। दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री भी है।

परन्तु, अक्षय कुमार को यह केमिस्ट्री पूजा हेगड़े में क्यों नहीं नज़र आई ! पूजा हेगड़े तो अक्षय कुमार की हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म हाउसफुल ४ मे अक्षय कुमार के साथ काम कर रही है।

इससे ऐसा लगता है कि रोहित शेट्टी, जिस लेडी कॉप फ्रैंचाइज़ी की शुरुआत करना चाहते हैं, उसकी झलक सूर्यवंशी में देखने को मिल जाएगी। जैसे सिम्बा में सूर्यवंशी की झलक देखने को मिली थी ! 


टॉय स्टोरी ४ का ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment