Friday 22 March 2019

जंगली के जंगल में आशा भट पूजा सावंत का सौंदर्य !


हॉलीवुड के डायरेक्टर चक रसेल की फिल्म जंगली की कहानी केरल के वनों में हाथियों के अवैध शिकार और तस्करी की है।  इस फिल्म में विद्युत् जम्वाल एक पशु चिकित्सक की भूमिका कर रहे हैं, जो हाथियों का शिकार करने वाले तस्करों से भिड़ जाता है।  इस फिल्म मेंविद्युत् जम्वाल और अक्षय ओबेरॉय के साथ दो नए चेहरों का हिंदी फिल्म डेब्यू हो रहा है। ख़ास बात यह है कि इन तीनों के करैक्टर एक दूसरे से काफी जुड़े हुए और सहयोगी है।


मिस सुप्रानेशनल आशा भट 
खाकी पहन कर गर्व महसूस करने वाली एनसीसी कैडेट आशा भट के लिए, ५ दिसंबर २०१४ का दिन, देश का नाम रौशन करने वाला साबित हुआ।  कर्णाटक के भद्रावती की आशा भटमिस सुप्रनेशनल का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बन गई। आशा, फिल्म में जंगली में मीरा की भूमिका कर रही हैं।  जंगली में, आशा की मीरा एक वाइल्ड लाइफ फोटो जॉर्नलिस्ट है।  उसे जानवरों से, खास तौर पर हाथियों से प्यार है।  इसीलिए वह हाथियों के पार्क में जाती है।  यहीं उसकी मुलाक़ात विद्युत् जम्वाल के पशु चिकित्सक चरित्र राज से होती है।


मराठी फिल्मों की पूजा सावंत
फिल्म की दूसरी नायिका पूजा सावंत है।  आशा की तरह पूजा का भी हिंदी फिल्म डेब्यू हो रहा है।  मगर फर्क यह है कि आशा के विपरीत पूजा को अभिनय का अच्छा ख़ासा अनुभव है।  वह मराठी फिल्मों की नामचीन अभिनेत्री हैं। उनके खाते में सतरंगी रे, पोश्टर बॉय, दागड़ी चॉल और चीटर  जैसी हिट मराठी फ़िल्में कर चुकी हैं।  पूजा को वन्य जीवन से लगाव है।  फिल्म में उनकी भूमिका भी कुछ ऎसी ही है।  वह जंगली में ,महिला महावत शंकरा की भूमिका कर रही हैं।


विद्युत् जैसे एक्शन के जम्वाल
इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच हैं अभिनेता विद्युत जम्वाल।  वह फिल्म में हाथियों की  देखभाल करने के अलावा मार्शल आर्ट्स और केरल की प्राचीन युद्ध विद्या कलरिपयट्टु का अभ्यास करते रहते हैं।  फिल्म में विद्युत् के विद्युत् गति से भी तेज़ एक्शन देखने को मिलेंगे।  

बाकी सब फर्स्ट क्लास है- फिल्म कलंक - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment