Friday 29 March 2019

नाना पाटेकर की दक्षिण से वापसी !


दस साल पहले, फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर हुई घटना को फिर से सुर्ख़ियों में ला कररिटायर हो चुकी फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) का नुकसान तो कर ही दिया।

अब वह भारत से अमेरिका जा चुकी हैं। लेकिन, इधर बॉलीवुड में, मीटू में फंसे नाना पाटेकर मुसीबत में हैं। उन्हें हॉउसफुल ४ (Houseful 4) से बीच शूटिंग से ही वापस कर दिया गया। वेलकम सीरीज की तीसरी फिल्म के लिए भी नाना पाटेकर के नाम को ना ना हो चुकी है। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज है।

परन्तु,  दक्षिण में तनुश्री दत्ता (Nana Patekar) के द्वारा शुरू किये गए मीटू मूवमेंट का कोई असर नहीं है। जिस तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के भल्लालदेवा राणा डग्गुबाती (Rana Daggubati) को हाउसफुल ४ में नाना पाटेकर (Nana Patekar) की जगह लिया गया था, वही तेलुगु इंडस्ट्री नाना पाटेकर को हाँ हाँ बोलते हुए बाहें फैलाये खडी है।

खबर गर्म है कि नाना पाटेकर (Nana Patekar), मीटू मूवमेंट के बाद, अपनी अभिनय की दूसरी पारी की शुरुआत एक तेलुगु फिल्म से करने जा रहे हैं। यह फिल्म,   हॉलीवुड (Hollywood) की २००९ में रिलीज़ कॉमेडी फंतासी रोमांस फ़िल्म द इन्वेंशन ऑफ़ लाइंग (The Invention of Lying) की रीमेक होगी।


इस फिल्म की कहानी एक ऐसे संसार की है, जहाँ हर कोई सच बोलता है। झूठ कोई नहीं बोलता।  मगर, एक पटकथा लेखक पर नौकरी जाने का खतरा मंडरा रहा है। वह अपना करियर बचाने के लिए एक झूठी कहानी रचता है। फिर क्या होता है, यह जानना बेहद दिलचस्प होगा।

फिल्म के तेलुगु संस्करण को त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) निर्देशित करेंगे। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के निर्देशक त्रिविक्रम, अपनी फिल्म में एक बिलकुल नए चेहरे को लेना  चाहते थे। पूरे देश की फिल्म इंडस्ट्री की ख़ाक छानने के बाद त्रिविक्रम को इस रोल के लिए नाना पाटेकर खूब फबे।

अब जल्द ही नाना पाटेकर (Nana Patekar) से बातचीत के बाद, फिल्म के बारे में आधिकारिक ऐलान कर दिया जाएगा। खबर यह भी है कि इस फिल्म में तब्बू को भी शामिल किया जा रहा है। वह फिल्म में, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की माँ की भूमिका करेंगी। नाना पाटेकर (Nana Patekar) और तब्बू (Tabu) ने तीन फ़िल्में कोहराम, हु तू तू और तरकीब एक साथ की हैं।  


 नो फादर इन कश्मीर का गीत चोल होमा रोशे  क्लिक करें  

No comments:

Post a Comment