Monday 18 March 2019

ड्रीमज़ प्रीमियर लीग में समीर अंजान, डीजे शेजवुड और शांतिप्रिया


ड्रीमज़ प्रीमियर लीग (डीपीएल) एक अंडर आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट उन लोगों के लिए जीवन भर का अवसर है, जिनके पास अपने कौशल का प्रदर्शन करने और पूरे भारत में पहचान हासिल करने के लिए अंडरआर्म क्रिकेट के लिए झुकाव है। यह आगामी क्रिकेटरों के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मानक विरोध का सामना करने का मौका है। अपने कौशल को प्रदर्शित करने और पुनर्गठन हासिल करने के लिए अंडरआर्म क्रिकेट के प्रति झुकाव रखने वालों के लिए एक अवसर है।

दिग्गज गीतकार  समीर अंजान, डीजे शेजवुड अभिनेत्री शांतिप्रिया, अभिनेत्री रानी अग्रवाल, कांग्रेस विधायक कृष्णा हेगड़े, भाजपा विधायक राहुल बुंजऔर संजय पोटनिस को देखा गया जो खिलाड़ीयों के साथ बल्लेबाजी में भी अपना हाथ आजमा रहे थे।


श्री  वासिब पेशिमाम  डीपीएल के संस्थापक हैं, कहते हैं डीपीएल हर हफ्ते बढ़ रहा है। हमारे पास कुछ शीर्ष श्रेणी के खिलाड़ी हैं जो असाधारण रूप से अच्छा कर रहे हैं। मैं इसे अंडर आर्म क्रिकेट चैंपियंस लीगके रूप में आगे जोड़ता हूं जैसे मैंने कहा, हम चाहते हैं। रोमांचक और आकर्षक घटनाओं को अंजाम देकर, नए और विविध प्रशंसकों को आकर्षित करके और दीर्घकालिक सफल साझेदारी बनाकर आर्म क्रिकेट के तहत बढ़ावा देने के लिए है.


घर मोरे परदेसिया - फिल्म कलंक - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment