Friday 15 March 2019

पहली बार दक्षिण से फैलेगा इनका जादू


बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म बदला की तापसी पन्नू हो या लुका छुपी की कृति सैनन या फिर फ्लॉप चीट इंडिया की श्रेया धन्वन्तरी, दक्षिण के ग्लैमर और अभिनय का संगम नज़र आता है।  यह तीनों अभिनेत्रियां दक्षिण की फिल्मों में अपना लोहा मनवा कर, हिंदी दर्शकों को प्रभावित करने में भी कामयाब होती नज़र आ रही हैं। इस साल, दक्षिण की कुछ दूसरी अभिनेत्रियों का हिंदी फिल्म डेब्यू होने जा रहा है । यह तमाम अभिनेत्रियाँ युवा हैं, सुन्दर हैं और अभिनयशील भी। 


मिलन टॉकीज में श्रद्धा
पहली कन्नड़ फिल्म यू-टर्न से प्रतिभा का लोहा मनवा लेने वाली श्रद्धा श्रीनाथ ने तीन साल में ही दक्षिण की बड़ी फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज़ करा ली है। श्रद्धा श्रीनाथ का हिंदी फिल्म डेब्यू आज रिलीज़ हो रही तिग्मांशु धुलिया की रोमांटिक-ड्रामा फिल्म मिलन टॉकीज़ से होने जा रहा है। मिलन टॉकीज में उनकी भूमिका रोमांटिक है।


सैटेलाइट शंकर से मेघा आकाश
तमिल और तेलुगु फिल्म अभिनेत्री मेघा आकाश दक्षिण के बड़े एक्टरों के साथ फ़िल्में कर चुकी हैं। इसी साल, उन्हें रजनीकांत की फिल्म पेट्टा में देखा गया। मेघा इस समय ४ तमिल फिल्मों में व्यस्त है। उनका हिंदी फिल्म डेब्यू फ्लॉप बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली के साथ रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म सैटेलाइट शंकर से होने जा रहा है। इस फिल्म में सूरज पंचोली एक सैनिक की भूमिका में है।


मिशन मंगल में नित्या मेनन
मलयालम फिल्मों की स्टार अभिनेत्री नित्या मेनन के पास दक्षिण में फिल्मों की कोई कमी नहीं है। वह तमिल फिल्म द आयरन लेडी में, तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और फिल्म अभिनेत्री जे जयललिता की भूमिका कर रही है। नित्या का बॉलीवुड फिल्म डेब्यू,  निर्देशक जगन शक्ति की फिल्म मिशन मंगल से विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति कुल्हाड़ी के साथ हो रहा है। अक्षय कुमार की भारत के मिशन मंगलयान पर आधारित फिल्म से पहले वह हिंदी के अलावा मलयालम, तेलुगु और तमिल भाषाओँ में बनाई जा रही फिल्म प्राण में वह इकलौती एक्टर होंगी।


बमफाड़ शालिनी पांडेय
परेश रावल के बेटे आदित्य का हिंदी फिल्म डेब्यू होने की खबर है। अनुराग कश्यप की शैली वाली इस फिल्म का शीर्षक बमफाड़ है। फिल्म बम फाड़ से तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की नायिका शालिनी पांडेय का बतौर नायिका हिंदी फिल्म डेब्यू होगा। वह दक्षिण की तमिल और तेलुगु फिल्मों में बेहद व्यस्त हैं।


 
आशा भाट और रुखसार ढिल्लों
दक्षिण से हिंदी फिल्म डेब्यू करने वाली आशा भाट का फिल्म डेब्यू ही विद्युत् जामवाल के साथ जंगल फिल्म जंगली से हो रहा है। वह कर्णाटक के भद्रावती में जन्मी हैं। जबकि, फिल्म भांगड़ा पा ले की नायिका रुखसार ढिल्लों लंदन के पंजाबी परिवार में जन्मी हैं। बंगलोर में फैशन डिजाइनिंग की डिग्री लेने के दौरान उन्हें कन्नड़ फिल्म रन अंतोनी मिली।  वह अब तक तीन तेलुगु फ़िल्में भी कर चुकी हैं।


एवेंजर्स से सहमे हुए कलंक के सितारे !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment