Tuesday 6 November 2018

अक्षय कुमार के साथ हाउस को ज़्यादा फुल करेंगी पूजा हेगड़े


हाउसफुल ४ नायिकाएं ३ 
मीटू में फंसने से पहले, साजिद खान द्वारा शुरू की गई फिल्म हाउसफुल ४ में तीन नायकों अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल के साथ तीन नायिकाएं कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े हैं । ऐसा लगता था कि हर नायक के लिए एक एक नायिका बुक होगी।



वास्तविकता कुछ और 
लेकिन, वास्तविकता दूसरी है। पुनर्जन्म पर, अब साजिद-फरहाद द्वारा निर्देशित की जा रही फिल्म हॉउसफुल ४ में, अक्षय कुमार के दो जन्म में दो नायिकाएं हैं। वर्तमान के, अक्षय कुमार की मॉडर्न नायिका की भूमिका कृति सैनन कर रही हैं।  जबकि, पूर्व जन्म के अक्षय कुमार की नायिका पूजा हेगड़े हैं।



योद्धा अक्षय कुमार ! 
अक्षय कुमार इस जन्म में एक योद्धा थे।  यानि यह कॉस्ट्यूम ड्रामा हो सकता है।  सूत्र बताते हैं कि पूर्व जन्म में पूजा हेगड़े और अक्षय कुमार के रोमांस की शिद्दत देख कर तय किया गया है कि कृति की तुलना में पूजा की भूमिका को विस्तार दिया जाए। इस प्रकार से, हाउसफुल ४ में पूजा हेगड़े की भूमिका को विस्तार मिल गया।



कृति सैनन ने छोड़ी थी सिंह इज ब्लिंग 
इस घटनाक्रम को देखते समय कोई तीन साल पहले की घटना याद आ जाती हैं।  कृति सैनन को, अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म सिंह इज ब्लिंग की नायिका के लिए चुना गया था।  उसी दौरान, कृति सैनन के सामने, शाहरुख़ खान की फिल्म दिलवाले में वरुण धवन की नायिका वाली सह भूमिका आ गई। कृति सैनन को, अक्षय कुमार की नायिका बनने से ज़्यादा दिलवाले की सह भूमिका फायदेमंद नज़र आई।  इसलिए उन्होंने ट्रेनिंग के बावजूद फिल्म सिंह इज ब्लिंग छोड़ दी।



क्या बदला ले लिया अक्षय ने ?
क्या, हाउसफुल ४ में कृति सैनन की भूमिका से ज़्यादा पूजा हेगड़े की भूमिका लम्बी करना, इसी का नतीज़ा है ? सूत्र बताते हैं कि वास्तविकता यह नहीं है। दरअसल, शूटिंग के दौरान ऐसा महसूस किया गया कि प्राचीन काल के युद्ध तथा अन्य दृश्य ज़्यादा प्रभावशाली बन पड़े हैं।  यह दृश्य दर्शकों को ज़्यादा पसंद आ सकते हैं।  इसलिए, अक्षय कुमार के पूर्व जन्म को विस्तार दे दिया गया है। ऐसे में कृति की तुलना में पूजा हेगड़े की भूमिका बढ़नी स्वभाविक है।  

मिशन मंगलयान की पूरी स्टारकास्ट - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment