Tuesday 6 November 2018

स्टार किड्स का जलवा हैं जाह्नवी और सारा !



बन गई सुपर स्टार !
अगले साल, कई ग्लैमरस चेहरों को नज़र आना है। इनमे से कुछ अभिनेत्रियां बॉलीवुड को जगमग भी कर सकती है। लेकिन, इस साल दो अभिनेत्रियों को पहले से ही सुपरस्टार मान लिया गया है। कुछ बड़ी फिल्मों में इन्हे साइन भी कर लिया गया है। खास बात यह है कि एक अभिनेत्री की तो पहली फिल्म भी अभी रिलीज़ नहीं हुई है। यह उगने से पहले स्टार बन गई अभिनेत्रियां स्टार पुत्रियां हैं।


जाह्नवी कपूर का जलवा 
हम बात कर रहे हैं जाह्नवी कपूर और सारा अली खान की। श्रीदेवी और  बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की इसी साल पहली फिल्म धड़क रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को बहुत अच्छी सफलता नहीं मिली। इस फिल्म में जाह्नवी के नायक ईशान खट्टर थे। मगर, आज जाह्नवी का जलवा है।  राजेश खट्टर और नीलिमा अज़ीम के बेटे ईशान खट्टर पता नहीं कहाँ रह गए हैं।


जाह्नवी की तीन बड़ी फ़िल्में 
जाह्नवी कपूर के पास तीन बड़ी फ़िल्में हैं।  वह भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म के अलावा निर्माता करण जौहर की शशांक खेतान निर्देशित थ्रिलर फिल्म में वरुण धवन के साथ जोड़ी बना रही हैं। वह निर्देशक करण जौेंहर की सितारा बहुल फिल्म तख़्त में भी अहम् भूमिका कर रही हैं।


बिना फिल्म रिलीज़ सारा बनी 'खान' 
अब दूसरी अभिनेत्री सारा अली खान की बात करते हैं।  सारा, फिल्म अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं तो बावजूद इसके कि अभी यह तय नहीं है कि उनकी पहली  केदारनाथ होगी या सिम्बा, उन्हें सुपर स्टार मान लिया गया है। सारा की दिसंबर में केदारनाथ और सिम्बा के रिलीज़ होने की संभावना है।


लेकिन दो नई फ़िल्में मिली 
उन्हें नई फ़िल्में भी मिल रही हैं।  इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में वह साइन हैं। वह हिंदी मीडियम २ में भी नायिका की भूमिका में होंगी। ज़ाहिर है कि यह स्टार किड्ज़ की चमक धमक है।  अन्यथा, अक्टूबर की बनिता संधू और कारवां की मिथिला पालकर ने भी उत्कृष्ट अभिनय प्रतिभा दिखाई थी।  

अक्षय कुमार के साथ हाउस को ज़्यादा फुल करेंगी पूजा हेगड़े - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment