Tuesday 13 November 2018

डिटेक्टिव पिकाचु का ट्रेलर रिलीज़


वार्नर ब्रदर्स और लीजेंडरी की फिल्म डिटेक्टिव पिकाचु का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। यह नया ट्रेलर, पोकेमॉन के प्रशंसकों को पोकेमॉन के संसार की एक झलक देता है। इसी में डिटेक्टिव पिकाचु का भी परिचय होता है।

टिम  के पिता गायब है। एक दिन, वह डिटेक्टिव पिकाचु को अपने पिता के ऑफिस में कुछ खोजता पाता है। वही उसे समझ में आता है कि वह इलेक्ट्रिक टाइप पोकेमॉन की भाषा को समझ सकता है। 

डिटेक्टिव पिकाचु इसी नाम के वीडियो गेम पर आधारित है।  इस गेम को द पोकेमॉन कंपनी ने २०१६ में रिलीज़ किया था। इस गेम में टिम और डिटेक्टिव पिकाचु के करैक्टर थे।


रयम शहर में पोकेमॉन और मनुष्य साथ रहते हैं। मनुष्य पोकेमॉन के आक्रमण से परेशान हैं।  पिकाचु पोकेमॉन की भाषा को समझ सकता है।  वह, टिम के साथ अपनी इस क्षमता का उपयोग शहर को सुरक्षित बनाने में करता है।

इस लाइव एक्शन सीरीज में मिस्टर माइम, बलबासौर, चैरिज़ार्ड और जिगलीपफ जैसे पोकेमॉन करैक्टर और एक नया पसंदीदा ग्रेनिंजा भी है।

फिल्म में डिटेक्टिव पिकाचु को आवाज़ रयान रेनॉल्ड्स ने दी है। जस्टिस स्मिथ ने टिम गुडमैन को, कैथरीन न्यूटन ने पत्रकार लूसी स्टीवेंस, केन वतानबे ने जासूस योशिदा, पॉल किटसन ने हैरी गुडमैन और करण सोनी ने जैक को आवाज़ दी है।

इस फिल्म का निर्देशन रॉब लेटरमैन ने किया है। पोकेमॉन: डिटेक्टिव पिकाचु की स्क्रिप्ट निकोल पर्लमैन ने लिखी है।  यह फिल्म १० मई २०१९ को रिलीज़ होगी।

नहीं रहे मार्वेल कॉमिक्स के रियल सुपर हीरो स्टेन ली - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment