Tuesday 13 November 2018

ब्रह्मास्त्र की बदली तारिख, होगा जॉन- अक्षय टकराव !

 

क्या यह ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की असफलता का असर है ? अगले साल की फिल्मों की रिलीज़ में फेर बदल कर दिया गया है।  करण जौहर ने, अपनी विज्ञान फंतासी ब्रह्मास्त्र ट्राइलॉजी की पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट १ की रिलीज़ की तारिख बदल दी है।  वहीँ, अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म मिशन मंगल की रिलीज़ की तारिख तय कर दी है। 

अब १३ महीने बाद पहली ब्रह्मास्त्र
करण जौहर ने ट्वीट कर और प्रेस रिलीज़ के ज़रिये ब्रह्मास्त्र की नई तारिख का ऐलान कर दिया है।  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नई जोड़ी के साथ मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन की फिल्म ब्रह्मास्त्र पहले १५ अगस्त को रिलीज़ होनी थी।  लेकिन, अब यह फिल्म, आज से १३ महीने बाद, क्रिसमस २०१९ वीकेंड पर रिलीज़ होगी।  इस फिल्म का निर्देशन अयान मुख़र्जी ने किया है।  अयान मुख़र्जी ने  रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी का निर्देशन भी किया था। 


करण जौहर ने दी अक्षय कुमार को गुड न्यूज़
ऐसा लगता है कि करण जौहर ने अपने गुड न्यूज़ हीरो अक्षय कुमार को यह गुड न्यूज़ दे दी थी कि वह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट १ की रिलीज़ स्वतंत्रता दिवस वीकेंड  के बजाय क्रिसमस वीकेंड पर करेंगे।  क्योंकि, जैसे ही करण जौहर का ऐलान प्रकाशित हुआ, अक्षय कुमार ने अपनी कुछ दिनों पहले ऐलान फिल्म मिशन मंगल की रिलीज़ की तारिख का ऐलान कर दिया।  अक्षय कुमार की यह फिल्म १५ अगस्त को रिलीज़ होगी।

फिर टकराएंगे जॉन अब्राहम से अक्षय कुमार
इस ऐलान के साथ ही अक्षय कुमार ने जॉन अब्राहम के साथ दूसरे टकराव का रास्ता अपना लिया है।  क्योंकि, जॉन अब्राहम की रियल लाइफ एनकाउंटर पर फिल्म बाटला हाउस १५ अगस्त २०१९ को रिलीज़ हो रही है।  पहले, बाटला हाउस से ब्रह्मास्त्र पार्ट १ टकरा रही थी।  लेकिन, अब अक्षय कुमार ने जॉन अब्राहम को चुनौती दे दी है। ऐसा लगतार दूसरी बार होगा, जब जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार अपनी फिल्मों से टकराएंगे।  इस साल भी, अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म गोल्ड को जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के सामने ला दिया था।  अक्षय कुमार को उम्मीद थी कि जॉन अब्राहम सुरक्षात्मक रवैया अपनाएंगे और सत्यमेव जयते की तारिख बदल देंगे।  लेकिन, जॉन ने ऐसा नहीं किया।  दोनों फ़िल्में एक ही दिन रिलीज़ हुई।  इस टकराव में जॉन अब्राहम फायदे में रहे। 


अब भी टकरा रहा ब्रह्मास्त्र
हालाँकि, करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र की तारिख बदली है और  अक्षय-जॉन टकराव हो रहा है।  लेकिन, टकराव ब्रह्मास्त्र  का भी हो रहा है।  अभी तक की सूचनाओं के अनुसार ब्रह्मास्त्र को जिस तारिख में रिलीज़ करने का ऐलान किया गया है, उसी तारिख को सलमान खान की फिल्म किक २ भी लगी हुई है।  हालाँकि, अभी सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी नहीं हुई है।  सलमान खान खुद भी नहीं चाहेंगे कि कोई टकराव हो। इसलिये, संभव है कि किक २ किसी दूसरी तारिख में रिलीज़ हो। 

डिटेक्टिव पिकाचु का ट्रेलर रिलीज़- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment