Wednesday 6 February 2019

टोटल धमाल (Total Dhamaal): बिछुड़े सितारों का कमाल


अगले महीने रिलीज़ होने जा रही निर्देशक इंद्रकुमार (Indrakumar) की धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) में धमाल और डबल धमाल के संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आशीष चौधरी (Asheesh Chaudhary) नहीं होंगे । मगर, फिल्म में पांच जोड़ियों या पूर्व सीरीज के कलाकारों का पुनर्मिलन होने जा रहा है।

तीसरी बार बनेगी धमाल तिकड़ी
फिल्म में पहली दो धमाल फिल्मों के रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), जावेद जाफ़री (Javed Jaffery) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) तीसरी बार धमाल तिकड़ी बनाएंगे । पहली दो फिल्मों की तरह इस तीसरी फिल्म में भी, रितेश देशमुख देशबंधु रॉय, अरशद वारसी आदित्य श्रीवास्तव और जावेद जाफ़री मानव श्रीवास्तव की भूमिकाये कर रहे हैं ।

१८ साल बाद अनिल और माधुरी
१९८० और १९९० के दशक की तेज़ाब, किशन कन्हैया, बेटा, राम लखन, खेल, पुकार, राजकुमार, आदि फिल्मों की अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की जोड़ी कोई १८ साल बाद फिर बनेगी। यह दोनों पिछली बार २००१ में रिलीज़ फिल्म लज्जा में नज़र आये थे। लेकिन, फिल्म में इनकी रोमांटिक जोड़ी नहीं बनी थी ।

हिट बेटा के बावजूद
अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और इंद्रकुमार (Indrakumar) २७ साल बाद, फिर तिकड़ी जमाएंगे ।  इन तीनों ने १९९२ में बेटा जैसी हिट फिल्म देने के बावजूद दूसरी फिल्म एक साथ नहीं की थी। हालाँकि, इंद्रकुमार ने, बेटा के बाद, माधुरी दीक्षित को फिल्म राजा में और अनिल कपूर को मन (स्पेशल अपीयरेंस में) और रिश्ते में निर्देशित किया था ।

तीसरी बार अजय देवगन और इंद्रकुमार
इंद्रकुमार की धमाल सीरीज में, अजय देवगन की एंट्री हो रही है। यह अजय  देवगन (Ajay Devgan) और इंद्रकुमार का १५ साल बाद पुनर्मिलन होगा।  इन दोनों ने पिछली बार मस्ती (२००४)  फिल्म में साथ काम किया था। अजय देवगन ने, आमिर खान (Aamir Khan), जूही चावला (Juhi Chawla) और काजोल (Kajol) के साथ इंद्रकुमार की फिल्म इश्क भी की थी ।

दूसरी बार अनिल, अजय, माधुरी तिकड़ी

अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की तिकड़ी भी दूसरी बार बनेगी।  इन तीनों ने राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की फिल्म लज्जा में काम किया था।  यह  बात दीगर है कि लज्जा में इन तीनों के एक भी दृश्य साथ नहीं थे।

जॉन अब्राहम को पसंद है राजनीतिक फ़िल्में - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment