Monday 4 February 2019

रूल ब्रेकर हैं एबीसीडी ३ के वरुण धवन (Varun Dhawan)


निर्माता टी-सीरीज और लिज़ेल रेमो डिसूज़ा की डांस फिल्म एबीसीडी ३ का पोस्टर जारी करते हुए, फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ का भी ऐलान किया गया। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा, “यह हमारा पहला कदम है । क्या आप, इस ८ नवम्बर नियम तोड़ने को तैयार हो ! #3IsComing ।  

इस सन्देश से साफ़ है कि श्रद्धा कपूर ने अपनी डांस फिल्म के पोस्टर में, वरुण धवन (Varun Dhawan) की एक डांस मुद्रा डाली है । खबर है कि इस डांस मूव को करते समय, वरुण धवन के घुटनों में चोट आई है । इस पोस्टर से यह भी साफ़ है कि फिल्म ८ नवम्बर को रिलीज़ होगी । फिल्म के पोस्टर के साथ श्रद्धा का हैशटैग में 3 इज कमिंग लिखने का मतलब है कि एबीसीडी सीरीज की तीसरी फिल्म आ रही है ।

यहाँ बताते चलें कि रेमो डिसूज़ा (Remo D'souza) की पहली डांस फिल्म एबीसीडी (२०१३) को बड़ी सफलता मिलने के बाद, फिल्म का सीक्वल एबीसीडी २ (२०१५) बनाया गया । इस सीक्वल फिल्म में, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को लिया गया था ।


अब जबकि फिल्म का तीसरा हिस्सा बनाया जा रहा है तो इसमे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर साथ है । लेकिन, फिल्म में श्रद्धा कपूर का आना बदल के तौर पर था । रेमो डिसूज़ा इस भूमिका के लिए कैटरीना कैफ को लेना चाहते थे । लेकिन, भारत की शूटिंग के कारण, कैटरीना कैफ ने यह फिल्म छोड़ दी और श्रद्धा कपूर आ गई ।

एबीसीडी २ में, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर डांस प्रतियोगिता जीतने के लिए अपना डांस ग्रुप बनाते हैं । यानि यह दोनों एक ही डांस ग्रुप के सदस्य थे । लेकिन, एबीसीडी ३ में, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अलग अलग टीमों में होंगे । वास्तविकता तो यह है कि श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी डांस टीम की सदस्य बनी है । उनकी और वरुण धवन की टीम का फाइनल मुकाबला होता है ।

श्रद्धा कपूर ने, अपनी इस भूमिका के लिए पांच तरह के डांस फॉर्म एफ्रो, क्रम्प, लॉकिंग और पॉपपिंग, टूटिंग और एनीमेशन तथा अर्बन का प्रशिक्षण ले रही हैं । फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग लंदन में होगी। 

फिल्म में, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस मुकाबले की भी खबर है । अपरशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और प्रभुदेवा (Prabhudeva) भी अहम् भूमिका में हैं ।

 अब '८३ का बाप बनेगा बेटा -   क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment