Monday 4 February 2019

शैलेश सिंह के डिटेक्टिव बनेंगे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ?


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ ब्लैक कॉमेडी फिल्म मेन्टल है क्या और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ रोमकॉम फिल्म जबरिया जोड़ी के निर्माता शैलेश आर सिंह अब एक थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

शैलेश की फिल्म दरअसल फ्रैंच डायरेक्टर फ्रेडेरिक जार्डिन द्वारा निर्देशित फ्रेंच फिल्म नुइत ब्लैंचे  (स्लीपलेस नाईट) की हिंदी रीमेक हैं ।


फ्रेंच फिल्म की कहानी एक पुलिस डिटेक्टिव की है, जो एक ड्रग डीलर की कोकीन उसके आदमियों से ज़बरन छीन लेता है । इस पर वह ड्रग डीलर, पुलिस डिटेक्टिव के बेटे का अपहरण कर लेता है । वह डिटेक्टिव से बेटे को छोड़ने की एवज में उसकी कोकीन वापस करने के लिए कहता है । डिटेक्टिव इसके लिए तैयार है कि तभी वह पाता है कि कोकीन गायब हो गई है । अब डिटेक्टिव को अपने बच्चे को बचाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करनी है ।

ज़ाहिर है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से डिटेक्टिव के बेटे की भूमिका के लिए तो संपर्क नहीं ही किया गया होगा । वह शैलेश की फिल्म में ड्रग माफिया या डिटेक्टिव किरदार ही कर सकते हैं । खबर है कि अभिषेक बच्चन डिटेक्टिव किरदार करेंगे ।


२०१७ में स्विस डायरेक्टर बरन बो ओडर द्वारा इस फिल्म का इंग्लिश रीमेक एक्टर जेमी फॉक्स और मिशेल मोनाघन के साथ स्लीपलेस नाईट बनाया गया था ।

दक्षिण भारत इससे भी आगे रहा। राजेश एम सेल्वा द्वारा २०१५ में नुइत ब्लैंचे का तमिल और तेलुगु रीमेक थूंगा वनम कमल हासन, प्रकाश राज, तृषा कृष्णन, आदि के साथ बनाया जा चुका है । इस फिल्म को खाकी- द रियल पुलिस टाइटल के साथ हिंदी में डब कर रिलीज़ किया गया ।

यहाँ बताते चलें कि शैलेश ने अपनी फिल्म के लिए पहले सैफ अली खान से संपर्क किया था । हिंदी रीमेक का निर्देशन बिजॉय नाम्बियार करेंगे । 



रूल ब्रेकर हैं एबीसीडी ३ के वरुण धवन - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment